scriptरुक नहीं रहे हैं तलाक के मामले, अब दुबई से शौहर ने वाट्सएप पर दिया Triple Talaq | Husband gave Triple Talaq through whatsapp from dubai | Patrika News

रुक नहीं रहे हैं तलाक के मामले, अब दुबई से शौहर ने वाट्सएप पर दिया Triple Talaq

locationबरेलीPublished: Aug 27, 2019 01:41:11 pm

Submitted by:

jitendra verma

जिले में एक बार फिर Triple Talaq का मामला सामने आया है।

बरेली। तलाक पर कानून बनने के बाद भी तलाक Triple Talaq के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। जिले में एक बार फिर तलाक का मामला सामने आया है। पुराना शहर की रहने वाली महिला को उसके शौहर ने दुबई से वाट्सएप Whatsapp के जरिए तीन तलाक दे दिया। महिला के मायके वाले दहेज की मांग पूरी नहीं कर पा रहे थे। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
दुबई से भेजा वापस

पुराने शहर के काजी टोला की रहने वाली शाजिया का पहले पति से तलाक हो चुका था जिसके बाद उसने फाईक इन्क्लेव के रहने वाले नवाज के साथ दूसरा निकाह 31 अगस्त 2018 को किया था। शादी के बाद नवाज के घर वाले दहेज और मिले उपहार से खुश नहीं थे। नवाज ने हनीमून पर गोवा जाने के लिए भी शाजिया के घर वालों से ही रुपये लिए थे। जिसके बाद वो शाजिया को लेकर दुबई चला गया था। दुबई में उसने धोखे से शाजिया के खाते से पांच लाख रुपये निकाल लिए और उसे वापस भारत भेज दिया।
मुकदमा हुआ दर्ज


शाजिया के बरेली आने के बाद उसे उसके ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया।13 जून को नवाज बरेली आया और उसने शाजिया को दुबई ले जाने की बात कही लेकिन उसे दुबई नहीं ले गया। दुबई जाने के बाद नवाज ने बीते दिनों शाजिया को वाट्सएप के जरिए तीन तलाक Triple talaq दे दिया। इस मामले में शाजिया ने बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो