scriptशराबी शौहर ने बीवी को तलाक देकर घर से निकाला | Husband pulled his wife from the house by triple talaq | Patrika News

शराबी शौहर ने बीवी को तलाक देकर घर से निकाला

locationबरेलीPublished: May 09, 2019 07:20:31 pm

Submitted by:

jitendra verma

पीड़ित महिला ने पुलिस से की शिकायत

Husband pulled his wife from the house by triple talaq

शराबी शौहर ने बीवी को तलाक देकर घर से निकाला

बरेली। मोदी सरकार के तीन तलाक़ के खिलाफ अध्यादेश लाने के बावजूद ट्रिपल तलाक़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। बरेली में एक बार फिर तीन तलाक पीड़ित महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।महिला को उसके पति ने ट्रिपल तलाक़ देकर मारपीट कर घर से निकाल दिया। घर निकाले जाने के बाद महिला अपने मायके वालों के साथ रह रही है जहां पर जाकर भी उसके शौहर ने उसके साथ मारपीट की।
दो साल पहले हुई शादी

किला इलाके की रहने वालीसोनम खान का कहना है कि जब वो जीजीआईसी में पढ़ती थी उस दौरान उसकी मुलाकात आमिर से हुई ।तभी पहले दोनों में दोस्ती हुई फिर दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे।दोनों ने निकाह कर ज़िन्दगी भर साथ रहने का फैसला कर लिया। दो साल पहले उसकी शादी बारादरी के जगतपुर में रहने वाले आमिर से हुई। शादी के एक महीने बाद ही सोनम को उसके पति ने मरना पीटना शुरू कर दिया। एक महीने पहले उसके पति ने सोनम को मारपीट कर तीन बार तलाक़ बोलकर घर से निकाल दिया। सोनम जब अपने मायके पहुंची तो पति वहां भी पहुंच गया और सोनम को उसके मायके में ही मारा पीटा।और दो दिन पहले फोन पर दोबारा तीन बार तलाक़ बोल दिया। सोनम का कहना है कि वो अब उसके साथ नहीं रहना चाहती।
जांच हुई शुरू

वही इस मामले में सीओ सेकेण्ड सीमा यादव का कहना है कि सोनम उनके पास अपने पति की शिकायत लेकर आई थी उसने बताया कि उसके पति ने उसे ट्रिपल तलाक़ दिया है। सीओ सीमा यादव का कहना है कि बारादरी थाना पुलिस को जाँच के आदेश दिए गए है। उनका कहना है कि अगर सोनम के आरोपों में सच्चाई होगी तो एफआईआर लिख कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो