script घर से रुपये चोरी कर प्रेमिका पर लुटा रहा पति, एसएसपी से शिकायत | Husband steals money from home and spends it on his girlfriend, compla | Patrika News

घर से रुपये चोरी कर प्रेमिका पर लुटा रहा पति, एसएसपी से शिकायत

locationबरेलीPublished: Nov 18, 2023 02:12:27 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। बारादरी की महिला ने पति पर घर से रुपये चोरी कर प्रेमिका पर लुटाने का आरोप लगाया है। विरोध करने पर उसे मारपीट कर बेटी समेत घर से निकाल दिया। मामले की शिकायत एसएसपी ऑफिस में की गई है।

baradari_1.jpg
शादी को हो चुके 11 साल

संजयनगर की रहने वाली महिला ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत करते हुए बताया कि उसकी शादी को 11 साल हो चुके है। आठ साल की उनकी एक बेटी है। शादी के बाद से ही ससुराली लगातार दहेज की मांग कर रहे है। पति मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान करने लगा। वह घर में बचत के लिए जो भी रुपये जोड़ती उसे पति चोरी कर ले जाता। पूछने पर वह मारपीट करता और घर से भगाने की धमकी देता। महिला को पता चला कि उसके पति का एक महिला के साथ अवैध संबंध है।
ससुरालियों ने आठ साल की बच्ची को पीटा

वह घर में चोरी किए रुपये उसपर लुटाता है। इस बात को ससुराल वाले जानते है लेकिन वह कुछ नहीं कहते है। बुधवार की रात आठ बजे वह अपनी ससुराल पहुंची तब पति, सास, जेठ, देवर, ननद उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहे थे। मारपीट करने का कारण पूछा तो आरोपियों ने धक्का देकर मां-बेटी को घर से निकाल दिया। महिला ने शिकायती पत्र देकर ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो