scriptपत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए पति ने चली ये चाल | Husband to trap the wife's lover has been kidnapped drama | Patrika News

पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए पति ने चली ये चाल

locationबरेलीPublished: Sep 15, 2019 06:51:57 pm

Submitted by:

jitendra verma

युवक ने खुद को गायब के रिश्तेदारों के फोन पर फिरौती के लिए मैसेज भेजने शुरू कर दिए।

पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए पति ने चली ये चाल

पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए पति ने चली ये चाल

बरेली। देनदारी से बचने और पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए युवक ने अपने ही अपहरण का नाटक किया। युवक ने खुद को गायब के रिश्तेदारों के फोन पर फिरौती के लिए मैसेज भेजने शुरू कर दिए। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मामले की जांच में जुट गई और रविवार को युवक को बरामद कर लिया। जिसके खुलासा हुआ कि युवक ने अपने एक रिश्तेदार जिसके उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे उसे फंसाने के लिए खुद के अपहरण का नाटक किया था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
पीलीभीत जाते समय किया गिरफ्तार
एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मूल रूप से पीलीभीत के रहने वाले मुकेश के अपहरण की सूचना पुलिस को मिली थी। युवक को छोड़ने के लिए फिरौती की भी मांग के मैसेज उसके रिश्तेदारों को किए गए। पुलिस ने इस मामले की जांच में जब सर्विलांस का सहारा लिया तो पता चला कि ये मैसेज युवक द्वारा ही भेजे जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने युवक को पीलीभीत जाते समय गिरफ्तार कर लिया।
सात हजार रूपये लिए थे उधार
पुलिस की गिरफ्त में आए मुकेश ने बताया कि उसके एक रिश्तेदार जसवीर के प्रेम संबंध उसकी पत्नी से थे और उसने जसवीर से सात हजार रूपये उधार ले रखे थे जिसका जसवीर लगातार तगादा कर रहा था। जसवीर को फंसाने के लिए ही उसने खुद के अपहरण का ड्रामा किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो