scriptतेज तर्रार आईएएस के इस ऐलान से नेताओं में खलबली, देखें वीडियो | IAS Divya Mittal strict on any illegal construction in smart city | Patrika News

तेज तर्रार आईएएस के इस ऐलान से नेताओं में खलबली, देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Mar 15, 2019 04:48:37 pm

Submitted by:

jitendra verma

उनकी इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।

Ias diya mittal

तेज तर्रार आईएएस के इस ऐलान से नेताओं में खलबली, देखें वीडियो

बरेली। बरेली विकास प्राधिकरण में आईएएस अफसर दिव्या मित्तल की नियुक्ति के बाद अवैध निर्माण करने वाले खौफ में है। उन्होंने साफ़ कह दिया है जिन्होंने भी मानक पूरे किए बिना निर्माण कराया है वो अपना मानक पूरे कर लें और अवैध निर्माण को खुद ही तोड़ लें नहीं तो अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी इस कार्रवाई में किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा चाहे वो छोटा आदमी हो या बड़ा। IAS Divya Mittal ने एक प्रभावशाली डॉक्टर के अस्पताल पर जेसीबी चलवा कर अपने इरादे में जाहिर कर दिए है। उनकी इस कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।
शहर में अवैध निर्माण की भरमार
Smart City में शामिल हुए बरेली शहर में तमाम प्रभावशाली लोगों ने मानकों के विपरीत निर्माण करा लिए है। ये इतने प्रभावशाली है कि पूर्व के दिनों में इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाती थी। लेकिन दिव्या मित्तल के बरेली विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष bda VC का पद ग्रहण करने के बाद अब अवैध निर्माण करने वालों पर कार्रवाई शुरू हो गई है। राजेंद्रनगर में बीडीए की चेतावनी के बाद भी अस्पताल का निर्माण हो रहा था तो खुद बीडीए उपाध्यक्ष दिव्या मित्तल ने मौके पर पहुंच कर अस्पताल में हुआ अवैध निर्माण ध्वस्त कर करवा दिया था। इस दौरान कई लोगों की सिफारिश भी उनके पास आई लेकिन उन्होंने किसी की भी न सुनी और अवैध निर्माण गिरा दिया गया।
लोगों की जान को भी खतरा
बीडीए की उपाध्यक्ष दिव्या मित्तल ने पत्रिका से बात करते हुए बताया कि बहुत से लोग बगैर किसी मानक को पूरा किए हुए अवैध निर्माण करा लेते है जिससे शहर की खूबसूरती तो बिगड़ती ही है और लोगों की जान भी खतरे में रहती है। उन्होंने बताया कि जिस अस्पताल पर कार्रवाई की गई उसमे बहुत खामिया थी इसलिए उस पर कार्रवाई की गई। उन्होंने कहा कि बीडीए की तरफ से लोगों को समय दिया है कि वो अपने अवैध निर्माण हटा लें और सभी मानक पूरे कर लें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो