script IIA चैप्टर ने किया डायरी का विमोचन, सांसद, विधायकों ने मनीष को उद्यमी रत्न और सनी को युवा उद्यमी अवार्ड से किया सम्मानित | IIA Chapter released the diary, MPs, MLAs honored Manish with Udyami R | Patrika News

IIA चैप्टर ने किया डायरी का विमोचन, सांसद, विधायकों ने मनीष को उद्यमी रत्न और सनी को युवा उद्यमी अवार्ड से किया सम्मानित

locationबरेलीPublished: Dec 28, 2023 12:25:37 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन बरेली चैप्टर की ओर से साल 2024 के डायरी विमोचन का कार्यक्रम किया गया। इस अवसर पर सांसद संतोष गंगवार, फरीदपुर विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी लाल और बिथरी विधायक डॉ. राघवेंद्र शर्मा ने मनीष जैन को बरेली उद्यमी रत्न और सनी मेहरोत्रा को युवा उद्यमी सम्मान से नवाजा।

kiya_sammanit.jpeg
उद्योग का विकास होने से क्षेत्र का भी विकास होता है : सांसद

एग्जीक्यूटिव क्लब में चैप्टर सचिव मयूर धीरवानी ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। सहसचिव आशीष ने विगत माह में चैप्टर द्वारा किये गये कार्यों के बारे में जानकारी दी। डिवीजनल चेयरमैन विमल रिवाड़ी और वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश गोयल ने आईआईए के केंद्रीय कार्यालय के कार्यकलापों के बारे में बताया। कार्यक्रम के दौरान सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि उद्योग का विकास होने से क्षेत्र का भी विकास होता है। एक उद्योग से प्रत्यक्ष के साथ ही परोक्ष रूप से कई लोगों को रोजगार मिलता है।
एक दूसरे को आगमी नववर्ष की बधाई भी दी

कोषाध्यक्ष रजत मेहरोत्रा और सुनीत मूना ने बताया कि इस बार की डायरी में डायरेक्ट्री भी है, जिससे सभी सदस्यों को जरूरी जानकारी मिल सकेगी। कार्यक्रम का संचालन उन्मुक्त संभव शील ने किया। कायक्रम में सभी सदस्यों ने एक दूसरे को आगमी नववर्ष की बधाई भी दी। देर रात तक रंगारंग धमाल भी होता रहा। इस अवसर पर मनोहर लाल धीरवानी, एसके सिंह, सतीश अग्रवाल, चन्द्र भूषण सक्सेना, पीयूष कुमार अग्रवाल, नीरज गोयल, राकेश धीरवानी, रवि खण्डेलवाल, सलील बंसल, सुनीत मूना, अजय शुक्ला, अभिनव कटरू आदि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो