scriptअवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री में पुलिस ने मारा छापा | Illegal arms factory police hit raid in Bareilly | Patrika News

अवैध हथियार बनाने वाली फैक्ट्री में पुलिस ने मारा छापा

locationबरेलीPublished: Feb 01, 2016 08:04:00 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

पुलिस ने मौत का सामान तैयार करने वाली फैक्ट्री को पकड़ने में एक अहम सफलता हासिल की है

शाहजहांपुर. पुलिस ने मौत का सामान तैयार करने वाली फैक्ट्री को पकड़ने में एक अहम सफलता हासिल की है। पुलिस ने असलह तैयार करने वाली फैक्ट्री से भारी मात्रा में बने और अधबने तमन्चे, और हथियार तैयार करने वाले उपकरण बरामद किये है। पुलिस ने इस अवैध फैक्ट्री को चलाने वाले दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सहतेपुर इलाके के एक खेत में छापा मारा जहां पर अवैध असलह तैयार करने वाली फैक्ट्री चलाई जा रही है। छापे के दौरान पुलिस ने मौके से बड़ी संख्या में तैयार और अधबने तमन्चे, बरामद किये है। पुलिस अवैध असलह तैयार करने के लिए इस्तेमाल होने वाले उपकरण भी बरामद किये है। पुलिस ने मौके से ही इन हथियारों को तैयार करने वाले महिपाल और छोटेलाल नाम के हथियार के सौदागरों को भी गिरफ्ताृ़र किया है।

एसपी सिटी के मुताबिक इस इलाके में पुलिस को पिछले काफी समय से अवैध असलह की फैक्ट्री के होने की सूचना मिल रही थी। पकड़े गये ये लोग इस तमन्चों को पिछले काफी समय से बिक्री भी कर रहे थे। छापा मारने के दौरान 3 तमंचे, दो पौनिया, 3 तमंचे 12 बोर , 2 पौनिया 12 बोर 2 अधबना तमंचे, 2 संडासी 2 रेती, 2 आरी, 3 छेनी 20 बलेड, 2 डाई, पांच सपरिंग लोहे का सामान बरामद किया है। फिलहाल पकड़े गये सभी लोगों को जेल भेजा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो