scriptबीवी से अवैध संबंध, फिल्मी स्टाइल में रेतने लगा युवक का गला, वीडियो वायरल, हत्या के प्रयास का मुकदमा | Patrika News
बरेली

बीवी से अवैध संबंध, फिल्मी स्टाइल में रेतने लगा युवक का गला, वीडियो वायरल, हत्या के प्रयास का मुकदमा

जोगी नवादा के रहने वाले एक युवक के शादीशुदा युवती के साथ दो साल से प्रेम संबंध थे। युवती के पति को जब पता लगा तो उसने विरोध किया। इसको लेकर उनकी गाली गलौज हो गई। युवती के पति ने आरोपी पर हमला कर दिया।

बरेलीJun 27, 2024 / 03:57 pm

Avanish Pandey

बरेली। जोगी नवादा के रहने वाले एक युवक के शादीशुदा युवती के साथ दो साल से प्रेम संबंध थे। युवती के पति को जब पता लगा तो उसने विरोध किया। इसको लेकर उनकी गाली गलौज हो गई। युवती के पति ने आरोपी पर हमला कर दिया। फिल्मी स्टाइल में रोड साइड युवक को गिराकर उसका गला रेतने की कोशिश की। घटना का वीडियो वायरल हो गया। बारादरी थाने में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया है।
मोमोज को लेकर भी हुआ झगड़ा, हमलावर से बड़ी मुश्किल से बचाया
बारादरी के जोगी नवादा में वनखंडी नाथ मंदिर के पास बुधवार रात मोमोज बेचने वाले रिंकू का शफीक से झगड़ा हो गया। झगड़े की वजह से अवैध संबंध थे। रिंकू ने शफीक को बीच सड़क पर गिराकर चाकू से गला रेतकर हत्या का प्रयास किया। इस दौरान तमाशा देख रहे लोग वीडियो बनाते रहे। वीडियो अब वायरल हो रहा है। कुछ लोगों ने हिम्मत कर रिंकू को खदेड़ा और शफीक को उसके चंगुल से छुड़ाकर ले गये।
रिंकू को शफीक पर पहले से था शक
बारादरी थाना प्रभारी अमित पांडेय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस रिंकू की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि रिंकू को शक था कि शफीक के उसके परिवार की एक महिला से अवैध संबंध हैं। इसी बात को लेकर नशे में उसने शफीक से बहस की और बीच सड़क पर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि घायल युवक की हालत में सुधार है। मोहनपुर ठिरिया के रहने वाले घायल शफीक के भाई फैजान कुरैशी की ओर से जोगी नवादा के रहने वाले रिंकू के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Bareilly / बीवी से अवैध संबंध, फिल्मी स्टाइल में रेतने लगा युवक का गला, वीडियो वायरल, हत्या के प्रयास का मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो