scriptसिविल लाइंस में सूदखोरों ने भाजपा नेता से दो लाख लूटे, दुकान के बदले 50 लाख की रंगदारी मांगी | Patrika News
बरेली

सिविल लाइंस में सूदखोरों ने भाजपा नेता से दो लाख लूटे, दुकान के बदले 50 लाख की रंगदारी मांगी

सिविल लाइंस में सूदखोरों ने भाजपा नेता की दुकान पर कब्जा करने की कोशिश की। उनसे दो लाख रुपये लूट लिए। 50 लाख की रंगदारी मांगी।

बरेलीJun 12, 2024 / 10:05 pm

Avanish Pandey

भारतेंदु सोनकर और गगनदीप सोनकर ( फाइल फोटो )

बरेली। सिविल लाइंस में सूदखोरों ने भाजपा नेता की दुकान पर कब्जा करने की कोशिश की। उनसे दो लाख रुपये लूट लिए। 50 लाख की रंगदारी मांगी। थाना सुभाषनगर में एडीजी के आदेश पर लूटपाट, हत्या की कोशिश, रंगदारी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष ने दुकान के बदले ब्याज पर लिए थे रुपये

सिविल लाइंस के रहने वाले भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहित तिवारी ने बताया कि उन्होंने अपनी दुकान के बदले ब्याज पर रुपये लिए थे। ब्याज समेत रुपये लौटा दिए। 7 जून को शाम 6 बजे वह दो लाख लेकर अपने कागज वापस लेने गए थे। नेकपुर के रहने वाले सूदखोर भारतेंदु सोनकर और गगनदीप सोनकर ने उन्हें घेर लिया। उनके दो लाख लूट लिये। जान से मारने के लिए गर्दन पर चाकू रखकर हमला कर दिया। चाकू उनके हाथ में लगा। इससे वह घायल हो गए उनकी बाइक तोड़ दी।
आरोपी बोले, दुकान तभी बचेगी जब मिलेगी 50 लाख रंगदारी

मोहित तिवारी का आरोप है कि आरोपियों ने उन्हें मारपीट कर गाली गलौज की। कहा कि दुकान तभी बचेगी जब 50 लाख की रंगदारी दोगे। मामले की शिकायत सुभाषनगर पुलिस से की गई। पुलिस ने मेडिकल कराया, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद इसकी शिकायत एडीजी से की गई। एडीजी के आदेश पर सुभाषनगर थाने में भारतेंदु सोनकर, गगनदीप सोनकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Bareilly / सिविल लाइंस में सूदखोरों ने भाजपा नेता से दो लाख लूटे, दुकान के बदले 50 लाख की रंगदारी मांगी

ट्रेंडिंग वीडियो