scriptपीएम के रुट में घुसा वाहन, रोकने पर वाहन चालक ने सिपाही को मारा बांका | In the PM's Route, a driver in the vehicle rammed | Patrika News
बरेली

पीएम के रुट में घुसा वाहन, रोकने पर वाहन चालक ने सिपाही को मारा बांका

पकड़ा गया युवक पीलीभीत का बदमाश है उस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज है।

बरेलीApr 21, 2019 / 11:49 am

jitendra verma

बरेली। इज्जतनगर में पीएम मोदी का काफिला गुजरने से आधा घंटा पहले हड़कंप मच गया। दरअसल में फ्लीट गुजरने से पहले बैरियर टू के पास उलटी दिशा से पिकअप गाड़ी घुस गई जब पुलिस ने पिकअप गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो वाहन चालक ने बांके से पुलिस पर हमला कर दिया। बांका लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से वाहन चालक पर काबू पाया और उसे पकड़ कर थाने ले जाया गया। देर रात आरोपी के खिलाफ इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पकड़ा गया युवक पीलीभीत का बदमाश है उस पर पहले से कई मुकदमे दर्ज है।
महानगर के पास पीएम का काफिला गुजरने के पहले एसपी सिटी और एडीएम सिटी फ़ोर्स के साथ मौजूद थे। ऐसे में उलटी दिशा से एक पिकअप गाड़ी आई जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो पिकअप चालक ने गाड़ी दौड़ा दी जिसके बाद जैसे तैसे पुलिसकर्मियों ने गाड़ी रुकवाई तो वाहन चालक बांका लेकर निकल आया और सिपाहियों पर हमला कर दिया। बांका लगने से चीता 15 का सिपाही राजेश घायल हो गया। किसी तरह से पुलिस ने उसे काबू में किया उसके साथ एक तीन साल की बच्ची भी थे जिसे वो अपनी बेटी बता रहा था। आरोपी की पहचान पीलीभीत के दरबारीलाल के रूप में हुई। वो खुद को मंद बुद्धि साबित करना चाह रहा था। बाद में पता चला कि उस पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो