scriptहनुमान मंदिर में गदा घूमने का वीडियो हुआ वायरल, पूर्व वित्त मंत्री ने भी शेयर किया वीडियो | In the temple of Hanuman ji gada began to rotate during the aarti | Patrika News
बरेली

हनुमान मंदिर में गदा घूमने का वीडियो हुआ वायरल, पूर्व वित्त मंत्री ने भी शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे भगवान का चमत्कार बता रहे हैं।

बरेलीMay 27, 2020 / 12:04 pm

jitendra verma

क्या हुआ जब हनुमान जी के मंदिर में आरती के समय घूमने लगी गदा

क्या हुआ जब हनुमान जी के मंदिर में आरती के समय घूमने लगी गदा

बरेली। कोरोना महामारी के कारण देश के सभी धार्मिक स्थल बन्द है और श्रद्धालु भगवान के दर्शन के लिए मन्दिर नहीं जा पा रहे हैं। ऐसे में बरेली के प्रसिद्ध बड़ा बाग हनुमान मंदिर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे आरती के समय बजरंगबली की प्रतिमा के बगल में रखी गदा घूमती हुई दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे भगवान का चमत्कार बता रहे हैं। पूर्व वित्त मंत्री और कैण्ट से विधायक राजेश अग्रवाल इस मंदिर के अध्यक्ष हैं। उन्होंने भी वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने कहा कि ज्येष्ठ माह में इस प्रकार का दर्शन होना संकेत है कि ईश्वर की कृपा पूरे देश में होने वाली है और ये संकेत हैं कि बहुत जल्द ही इस महामारी से भी छुटकारा मिलेगा।
क्या है वीडियो में

मंदिर के अंदर दो पुजारी आरती कर रहे है। एक पुजारी आरती हाथ में लिए है तो दूसरे पुजारी शंख बजा रहे है और हनुमान जी की मूर्ति के बराबर में रखी गदा अपने आप घूम रही है। ये मंदिर मिनी बाइपास के पास हार्टमैन कालेज के पास है। बाबा के प्रसिद्ध रामदास हनुमान मंदिर में वैसे तो हमेशा भक्तों की भीड़ रहती है लेकिन लॉक डाउन में मंदिर बन्द होने की वजह से भक्त हनुमान जी के दर्शन को नही आ पा रहे है। लेकिन मन्दिर के पुजारी भक्तों के लिए आरती के समय का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हैं। इन्ही में से आरती का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे बजरंगबली की गदा घूमते हुए दिख रही है।
पूर्व वित्तमंत्री ने भी वीडियो किया शेयर

प्रदेश के पूर्व वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल ने भी इस वीडियो को शेयर किया है । उन्होंने कहा कि ज्येष्ठ माह में इस प्रकार का दर्शन होना संकेत है कि ईश्वर की कृपा पूरे देश में होने वाली है और ये संकेत हैं कि बहुत जल्द ही इस महामारी से भी छुटकारा मिलेगा और भारत पुनः विश्व गुरु बनेगा। ये भगवान का बहुत बड़ा आशीर्वाद है।

Home / Bareilly / हनुमान मंदिर में गदा घूमने का वीडियो हुआ वायरल, पूर्व वित्त मंत्री ने भी शेयर किया वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो