scriptयूपी में जाम छलकाने के बाद नशे में झूमते हुए स्कूल पहुंचे हेड मास्टर साहब, हुए सस्पेंड, जाने मामला | In Uttar Pradesh, the head master reached school drunk after drinking alcohol, got suspended, know the matter | Patrika News
बरेली

यूपी में जाम छलकाने के बाद नशे में झूमते हुए स्कूल पहुंचे हेड मास्टर साहब, हुए सस्पेंड, जाने मामला

यूपी के बरेली जिले के एक हेड मास्टर जाम छलकाने के बाद स्कूल में पहुंचे। बीएसए ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। मीरगंज के गुलड़िया स्थित प्राथमिक स्कूल के हेड मास्टर प्रमोद कुमार सिंह पर स्कूल में शराब के नशे में धुत्त होकर आने, बूथ पर अनुपस्थित रहने, स्कूल में भोजन का वितरण न करने व अन्य गंभीर आरोप लगे थे।

बरेलीJun 11, 2024 / 11:38 am

Avanish Pandey

बरेली। यूपी के बरेली जिले के एक हेड मास्टर जाम छलकाने के बाद नशे में झूमते हुए स्कूल पहुंचे। बीएसए ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। मीरगंज के गुलड़िया स्थित प्राथमिक स्कूल के हेड मास्टर प्रमोद कुमार सिंह पर स्कूल में शराब के नशे में धुत्त होकर आने, बूथ पर अनुपस्थित रहने, स्कूल में भोजन का वितरण न करने व अन्य गंभीर आरोप लगे थे।
जब भी स्कूल आते हैं तो नशे में होते हैं धुत्त
बीएसए की ओर से जारी पत्र के अनुसार चार मई को स्कूल में बने बूथ पर उनकी ड्यूटी लगाई गई थी। एसडीएम के निरीक्षण में वह बूथ से गायब मिले थे। जांच करने पर पता चला कि वह करीब 15 दिनों से अनुपस्थित चल रहे हैं। गुलड़िया के ग्राम प्रधान सहित कई अभिभावकों ने भी शिकायत की थी, कि वह स्कूल बहुत कम आते हैं। कभी-कभी रात में आकर उपस्थिति पंजिका में हाजिरी लगा जाते हैं। आरोप है कि वह जब भी स्कूल आते हैं तो नशे में धुत्त होते हैं। इससे स्कूल का शैक्षिक वातावरण दूषित होता है।
सभी आरोप हैं निराधार
एक माह पहले बीईओ को स्कूल के निरीक्षण में तमाम अनियमितताएं मिली थीं। इस पर हेड मास्टर का तीन दिन का वेतन रोक दिया गया था। मामले में हेड मास्टर प्रमोद कुमार सिंह का कहना है कि सभी आरोप निराधार हैं। बीएसए संजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए अधिकारी नामित कर दिया गया है।

Hindi News/ Bareilly / यूपी में जाम छलकाने के बाद नशे में झूमते हुए स्कूल पहुंचे हेड मास्टर साहब, हुए सस्पेंड, जाने मामला

ट्रेंडिंग वीडियो