scriptहनुमान जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फेसबुक पर की अमर्यादित टिप्पणी, धार्मिक भावनाएं आहत | Patrika News
बरेली

हनुमान जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फेसबुक पर की अमर्यादित टिप्पणी, धार्मिक भावनाएं आहत

हनुमान जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर वर्ग विशेष के युवक ने धार्मिक अमर्यादित टिप्पणी कर सांप्रदायिक सौहार्द, सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश की। इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं।

बरेलीJul 05, 2024 / 08:46 pm

Avanish Pandey

पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए भड़काऊ पोस्ट करने वाले मो इरफान को किया गिरफ्तार

बरेली। हनुमान जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर वर्ग विशेष के युवक ने धार्मिक अमर्यादित टिप्पणी कर सांप्रदायिक सौहार्द, सद्भाव बिगाड़ने की कोशिश की। इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं। चौकी इंचार्ज जगतपुर की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
कब्रिस्तान के पास चर्चा कर रहे थे लोग, पुलिस ने सुनकर की कार्रवाई

चौकी इंचार्ज जगतपुर बलबीर सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गस्त कर रहे थे। इस दौरान पता लगा कि कब्रिस्तान के पास कुछ लोग आपस में चर्चा कर रहे थे, ट्विटर पर हनुमान जी नवाजी हो गए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले के साथ अमर्यादित व्यवहार करते हुए फेसबुक पर पोस्ट की गई। इसमें आरोपी इरफान का फोटो भी है।आरोपी एजाज नगर गोटिया का रहने वाला है |
2022 और 2023 में की थी टिप्पणी, वायरल होने के बाद अब एफआईआर

मोहम्मद इरफान के द्वारा फेसबुक पर 24 अप्रैल 2022 को हनुमान जी नवाजी हो गए और 7 अगस्त 23 को फेसबुक पर प्रधानमंत्री मोदी के पुतले के दुर्व्यवहार कर टिप्पणी करते हुए फोटो वायरल किए गए हैं। इससे कानून व्यवस्था भंग होने का खतरा है। हिंदू समुदाय से जुड़े लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं। बलवीर सिंह चौकी इंचार्ज जगतपुर की ओर से आरोपी इरफान के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज कराया गया।

Hindi News/ Bareilly / हनुमान जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फेसबुक पर की अमर्यादित टिप्पणी, धार्मिक भावनाएं आहत

ट्रेंडिंग वीडियो