scriptप्रेम प्रसंग का विरोध करने पर युवक को चाकू मारा, सड़क पर तड़पता रहा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग | Injured struggling on the road, people making videos | Patrika News
बरेली

प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर युवक को चाकू मारा, सड़क पर तड़पता रहा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग

किसी तरह घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई।

बरेलीMar 09, 2019 / 05:49 pm

jitendra verma

murder

प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर युवक को चाकू मारा, सड़क पर तड़पता रहा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग

बरेली। चाक़ू लगने से घायल युवक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा और लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे। घायल इलाज के लिए एंबुलेंस बुलाने की गुहार लगाता रहा पर उसको सिर्फ इंतजार करने को कहा गया आखिरकार नौजवान की इलाज मिलने से पहले ही जान चली गई। जी हां बरेली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां अपनी बहन के प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर बहन के प्रेमी ने चाकू से गोदकर घायल कर दिया गया था जिसके बाद घायल सड़क पर पड़ा तड़प रहा था और लोगों से जान बचाने की गुहार लगा रहा था लेकिन वहां से गुजर रहे लोग सिर्फ घायल युवक का वीडियों बनाते रहे। घायल लोगों से अपनी जान बचाने की भीख मांग रहा था लेकिन लोग उससे सवाल जवाब कर रहे थे। किसी तरह घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई।
घर से बुलाकर किया हमला

भमौरा थाना क्षेत्र के रहने वाले अवधेश की बहन के प्रेम प्रसंग सोनू से थे जिसका अवधेश विरोध करता था इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि अवधेश को सोनू ने धोखे से मिलने बुला लिया और उस पर चाक़ू से कई बार किए जिससे अवधेश बुरी तरह से घायल होकर सड़क पर तड़पने लगा और लोगों से जान बचाने की लिए मदद की गुहार लगाई लेकिन लोगों ने उसकी जान बचाने की जगह लोग वीडियो बनाने लगे। सड़क पर खून से लथपथ पड़ा यह युवक जान बचाने की गुहार लगा रहा है पर लोग उसका मोबाइल से वीडियो बना रहे है। गम्भीर रूप से घायल अवधेश को जब तक अस्पताल में इलाज के लिए लाया जाता तब तक उसकी मौत हो गयी।
आरोपी गिरफ्तार

अवधेश की मौत के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Bareilly / प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर युवक को चाकू मारा, सड़क पर तड़पता रहा युवक, वीडियो बनाते रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो