scriptसर्वाइकल कैंसर के लिए वैक्सीनेशन कराएगा इनर व्हील क्लब, साउथ की अध्यक्ष बनी रूबी तनेजा | Patrika News
बरेली

सर्वाइकल कैंसर के लिए वैक्सीनेशन कराएगा इनर व्हील क्लब, साउथ की अध्यक्ष बनी रूबी तनेजा

इनर व्हील क्लब साउथ की अध्यक्ष रूबी तनेजा ने कहा कि महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए और सर्वाइकल कैंसर से निपटने के लिए इनर व्हील क्लब साउथ वैक्सीनेशन कराएगा। इसके अलावा कम आय वर्ग की महिलाओं को सिलाई सेंटर के माध्यम से सशक्त बनाया जाएगा।

बरेलीJul 06, 2024 / 11:18 am

Avanish Pandey

बरेली। इनर व्हील क्लब साउथ की अध्यक्ष रूबी तनेजा ने कहा कि महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए और सर्वाइकल कैंसर से निपटने के लिए इनर व्हील क्लब साउथ वैक्सीनेशन कराएगा। इसके अलावा कम आय वर्ग की महिलाओं को सिलाई सेंटर के माध्यम से सशक्त बनाया जाएगा। गरीब बच्चों की स्कूल फीस देकर उन्हें शिक्षित कर समाज की मुख्य धारा में जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।
शहर के एक होटल में आयोजित हुआ क्लब का अधिष्ठापन समारोह

इनरव्हील क्लब बरेली साउथ का अधिष्ठापन समारोह एक निजी होटल में हुआ। इसमें निवर्तमान अध्यक्ष इंदु सेठी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष रुबी तनेजा को कॉलर पहनाकर कार्यभार सौंपा, निवर्तमान सचिव प्रीति जिंदल ने नवनिर्वाचित सचिव मनीषा मेहरा को पिन लगाई। मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन नीलू सिंह ठाकरे ने कहा कि पोलियो की तरह सर्वाइकल कैंसर भी महिलाओं में तेजी से फैल रहा है। इससे महिलाओं की रक्षा करनी है। इनरव्हील उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में महिलाओं को इनरव्हील सत्र में सर्वाइकल कैंसर का वैक्सीनेशन कराएगा।
बच्चों की स्कूल फीस, सिलाई सेंटर जैसे कार्यों से किया जाएगा सशक्तिकरण

नवनिर्वाचित अध्यक्ष रूबी तनेजा ने कहा कि इनरव्हील क्लब के सेवा कार्यों के अंतर्गत दो गरीब बच्चों की पूरे साल की स्कूल की फीस दी गई। महिला सशक्तिकरण के अंतर्गत फरीदपुर में सिलाई सेंटर के लिए बालिकाओं को नई सिलाई मशीन दी गई। इनर व्हील क्लब की पदाधिकारियों ने क्लब डायरेक्टरी का विमोचन किया।
इनकी मौजूदगी से शानदार हुआ क्लब का समारोह

कार्यक्रम में सचिव मनीषा मेहरा, विशिष्ट अतिथि पूर्व डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन डॉ. कंवल मेहरा, रेनू अग्रवाल, डॉ. नीलू मेहरोत्रा, वीना खंडेलवाल, कविता अग्रवाल, ममता तनेजा, मनीषा बूबना, मनीषा पांडे, मिली अग्रवाल, नीना टंडन, नीतू अग्रवाल, निधि अग्रवाल, श्वेता अग्रवाल, प्रीति खनिजू, रंजना ठाकुर, रश्मि अग्रवाल, रति गुप्ता, रितु अग्रवाल, सीमा अग्रवाल, सुधा गुप्ता, सुषमा खंडेलवाल, भावना अग्रवाल, बबली मेहता, बबीता रस्तोगी, अरुणा खंडेलवाल, अर्चना मलिक, अंजू गर्ग उपस्थित रहे।

Hindi News/ Bareilly / सर्वाइकल कैंसर के लिए वैक्सीनेशन कराएगा इनर व्हील क्लब, साउथ की अध्यक्ष बनी रूबी तनेजा

ट्रेंडिंग वीडियो