script

राम मंदिर को लेकर सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Nov 19, 2018 06:13:02 pm

Submitted by:

suchita mishra

उत्तर प्रदेश सरकार के सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने Ram Mandir निर्माण में देरी हो रही देरी पर कहा की ये जनता के साथ अन्याय है।

Irrigation Minister Dharmapal gave big statement about Ram mandir

राम मंदिर को लेकर सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

बरेली। राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में सुनवाई टलने के बाद एक बार फिर राम मंदिर (Ram mandir) का मुद्दा गरम हो गया है। हिंदूवादी संगठन मंदिर निर्माण को लेकर सरकार से अध्यादेश लाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच भाजपा नेताओं की तरफ से भी मंदिर को लेकर बयानबाजी शुरू हो गई है। प्रदेश सरकार में सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है उनका कहना है कि अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण जरूर होगा और जो मंदिर निर्माण में देरी हो रही है ये देरी जनता के साथ अन्याय है।
मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता

अपने विधानसभा क्षेत्र आंवला में पत्रकारों से बात करते हुए सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि मंदिर चुनाव से पहले बने या चुनाव के बाद बने अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा और इसे कोई रोक नहीं सकता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोर्ट में जो देरी हो रही है वो जनता के साथ अन्याय है और जनता की आवाज भगवान की आवाज होती है और भगवान की आवाज का सम्मान करना चाहिए।
विपक्ष पर साधा निशाना

उन्होनें विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कि 2014 में मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ पूर्ण बहुमत में आई तो विपक्ष ने आरोप लगाया कि हम राम को भूल गए और जब हम राममंदिर निर्माण की बात करते है तो विपक्ष कहता है कि राम के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो