script जगतपुर चौकी इंचार्ज पर दुष्कर्म पीड़िता से अश्लील बातें करने का आरोप | Jagatpur outpost incharge accused of talking obscenely to the rape vic | Patrika News

जगतपुर चौकी इंचार्ज पर दुष्कर्म पीड़िता से अश्लील बातें करने का आरोप

locationबरेलीPublished: Dec 01, 2023 03:54:52 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। दुष्कर्म पीड़िता ने जगतपुर चौकी इंचार्ज पर अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। मुकदमा वापस न लेने पर उसे जेल भिजवाने की धमकी दी गई। चौकी इंचार्ज ने आरोपो को झूठा बताया है। मामले की शिकायत एसएसपी ऑफिस में की गई है।

baradari.jpeg
पुलिसकर्मी रोज ठीक सात बजे पूछताछ के लिए बुलाते

बारादरी क्षेत्र की एक दुष्कर्म पीड़िता ने शिकायती पत्र में बताया कि 30 अक्टूबर को उसने जावेद के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। इसकी जांच जगतपुर चौकी पुलिस कर रही है। इंचार्ज जगतपुर और एक सिपाही रोज रात को सात बजे पीड़िता को चौकी बुलाकर बिठा लेते है और तरह तरह की अश्लील बातें करते है। इस कारण पीड़िता मानिस रूप से परेशान हो गई है।
बयां किया दर्द- शक की निगाह से देख रहे मोहल्ले वाले

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद से आरोपी के घर दबिश नहीं दी, जबकि उन्हें रोज पूछताछ के लिए बुलाकर अश्लील बातें की जाती है। रोज चौकी पर बुलाने से मोहल्ले वाले उन्हें शक की नजर से देखने लगे है। जब उन्होंने रोज रोज चौकी आने से इनकार कर दिया तो मुकदमे में समझौता न करने पर जेल भिजवाने की धमकी दी गई। उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार करने और पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है। चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह ने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता नक्शा बनवाने में मदद नहीं कर रही है। पूछताछ में ठीक जबाव भी नहीं दे पा रही है। मुझपर लगाए गए आरोप गलत है।

ट्रेंडिंग वीडियो