scriptकमलेश तिवारी हत्याकांड का बरेली कनेक्शन, एसएसपी को मिली चिट्ठी, जानिए पूरा मामला! | Kamlesh Tiwari murder case bareilly connection latest update | Patrika News

कमलेश तिवारी हत्याकांड का बरेली कनेक्शन, एसएसपी को मिली चिट्ठी, जानिए पूरा मामला!

locationबरेलीPublished: Oct 21, 2019 10:55:35 am

Submitted by:

suchita mishra

एसएसपी को एक गुमनाम चिट्ठी मिली है, जिसमें किला के मूलकपुर निवासी एक शख्स को हत्यारों का मददगार बताया गया है।

बरेली। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड का कनेक्शन बरेली से भी हो सकता है। इस मामले में एक गुमनाम चिट्ठी एसएसपी दफ्तर पहुंची है, जिसमें किला के मूलकपुर निवासी एक शख्स को हत्यारों का मददगार बताया गया है। चिट्ठी में उस शख्स पर आरोपियों का इलाज बरेली में करवाने, उन्हें बरेली से बाहर भेजने से लेकर रातोंरात उसके अमीर होने की बात कही गई है। पत्र मिलने की सूचना पर एसटीएफ व तमाम खुफिया एजेंसियां आरोपी की पहचान करने में जुट गई हैं। गौरतलब है कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद हत्यारोपी लखनऊ से शुक्रवार रात बरेली आए थे।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: आसमान में छाएंगे बादल, 25 अक्टूबर से बदलेगा मौसम का मिजाज

दो हमलावरों ने की थी हत्या
बता दें कि बीते शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की लखनऊ के ख़ुर्शीदबाग कॉलोनी स्थित उनके दफ्तर में दो हमलावरों ने हत्या कर दी थी। पहले कमलेश तिवारी को गोली मारी गई, इसके बाद उन पर चाकू से कई वार किए गए थे। हमलावर मिठाई के डिब्बे में पिस्टल और चाक़ू छिपाकर लाए थे। उनकी हत्या के लिए दो लोग शेख अश्फाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद लखनऊ पहुंचे थे। वे लखनऊ के कैसरबाग स्थित खालसा इन होटल में रुके थे। इस होटल की दूरी कमलेश तिवारी के दफ्तर से करीब डेढ़ किलोमीटर है।
यह भी पढ़ें

By Election 2019 ‘मिनी छपरौली’ में 458 मतदेय स्थलों पर Polling शुरू, जानिए क्या है रुझान

हाथ में लगी थी चोट का हत्यारे ने बरेली में कराया इलाज
पुलिस को जानकारी मिली थी कि हत्या के दौरान पठान मोइनुद्दीन अहमद का दायां हाथ जख्मी हो गया था और उसने अपना इलाज बरेली के अस्पताल में कराया था। इससे माना जा रहा है कि पठान मोइनुद्दीन ने ही कमलेश तिवारी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए थे। होटल के सीसीटीवी फुटेज में भी पुलिस को मोइनुद्दीन अपना दायां हाथ कुर्ते की जेब में छिपाता दिख रहा है। इससे पुलिस का ये शक यकीन में बदल गया है।
सूरत में रची गई थी साजिश
हालांकि इस हत्याकांड को लेकर डीजीपी ओपी सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि कमलेश तिवारी हत्याकांड की साजिश गुजरात के सूरत में रची गई थी। इस मामले में पुलिस ने तीन संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए लोगों के नाम, मौलाना मोहसिन शेख सलीम, फैजान, रशीद अहमद खुर्शीद अहमद पठान है। तीनों से पूछताछ जारी है। डीजीपी ओपी सिंह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में रशीद पठान को वारदात का मास्टरमाइंड बताया है। वहीं कमलेश तिवारी के परिजनों द्वारा कराई गई एफआईआर में नामजद मौलाना अनवारुल हक और मुफ्ती नईम काजमी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस कांड में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो