scriptकमलेश तिवारी हत्याकांड- हत्यारों की मदद के आरोपी मौलाना कैफ़ी को मिली जमानत | Kamlesh Tiwari murder case: Maulana Kaifi gets bail | Patrika News

कमलेश तिवारी हत्याकांड- हत्यारों की मदद के आरोपी मौलाना कैफ़ी को मिली जमानत

locationबरेलीPublished: Dec 04, 2019 10:48:50 am

Submitted by:

jitendra verma

एसआईटी ने साक्ष्य के आधार पर मौलाना कैफ़ी को 22 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

कमलेश तिवारी हत्याकांड- हत्यारों की मदद के आरोपी मौलाना कैफ़ी को मिली जमानत

कमलेश तिवारी हत्याकांड- हत्यारों की मदद के आरोपी मौलाना कैफ़ी को मिली जमानत

बरेली। कमेलश तिवारी हत्याकांड में शामिल आरोपियों की मदद करने के आरोपी बरेली के मौलाना सैयद कैफ़ी अली की जमानत अर्जी मंजूर हो गई है। अदालत में सैयद कैफ़ी की तरफ से तर्क प्रस्तुत करते हुए कहा गया कि उसे जिस अपराध में गिरफ्तार किया गया है वे सभी जमानती हैं लिहाजा जमानत पर उसे रिहा किया जाए। कैफ़ी की जमानत मंजूर होने के बाद उसकी मां कैफ़ी को लेने लखनऊ रवाना हो गई है।
प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा आज बरेली में, अफसरों की बढ़ी टेंशन

क्या था मामला
लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या करने के बाद आरोपी अशफाक खान और मोइनुद्दीन बरेली आए थे और यहाँ पर मौलाना कैफ़ी ने दोनों की मदद की थी। एसआईटी ने साक्ष्य के आधार पर मौलाना कैफ़ी को 22 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। इस मामले दरगाह से जुड़ा बताया जाने वाला वकील नावेद और उसका पार्टनर कामरान अभी भी जेल में बंद है।
मां हुई रवाना
मौलाना कैफ़ी को जमानत मिलने के बाद उसकी मां उसे लेने के लिए लखनऊ रवाना हो गई है। सैयद कैफ़ी अली ताजुशरिया की दरगाह से जुड़े हुए हैं ऐसे में जमात रज़ा मुस्तफा ने उसकी पैरवी की। जमानत के लिए कोर्ट में वकील खड़े किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो