scriptगर्लफ्रेंड को गोलियों से भून एसएसपी ऑफिस पहुंचा, टेबल पर तमंचा रख बोला- साहब.. शादी से मना कर रही थी | killer of girl surrendered in ssp office with gun | Patrika News

गर्लफ्रेंड को गोलियों से भून एसएसपी ऑफिस पहुंचा, टेबल पर तमंचा रख बोला- साहब.. शादी से मना कर रही थी

locationबरेलीPublished: Nov 18, 2021 12:12:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

जिले में बीच सड़क पर सरेआम लड़की को गोलियों से भूनकर हत्या करने वाले आरोपी ने एसएसपी कार्यालय पर आत्मसमर्पण कर दिया है। एसएसपी ऑफिस पहुंचे आरोपी ने टेबल पर तमंचा रखते हुए कहा कि साहब वह शादी से मना कर रही थी। इसलिए मार दिया। मैं ही आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं।

killer-of-girl-surrendered-in-ssp-office-with-gun.jpg
बरेली. जिले में बीच सड़क पर सरेआम लड़की को गोलियों से भूनकर हत्या करने वाले आरोपी ने एसएसपी कार्यालय पर आत्मसमर्पण कर दिया है। एसएसपी ऑफिस पहुंचे आरोपी ने टेबल पर तमंचा रखते हुए कहा कि साहब वह शादी से मना कर रही थी। इसलिए मार दिया। मैं ही आरोपी हूं और सरेंडर करने आया हूं।
दरअसल, फतेहगंज पूर्वी के गांव निवासी युवक रजनेश ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए 20 वर्षीय युवती की सरेआम हत्या कर दी। युवती सोमवार शाम साढ़े पांच बजे मौसेरे भाई के संग बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी। उनकी बाइक बरगवां से आगे पहुंची ही थी कि इसी बीच रजनेश पीछे से बाइक लेकर आ पहुंचा। रजनेश ने आते ही सबसे पहले युवती के भाई की बाइक में लात मारी। इससे युवती सड़क पर गिर गई, वहीं उसका भाई बाइक समेत खेत में गिरा।
यह भी पढ़ें- क्या छेड़छाड़ भी करती है योगी की पुलिस? महिला पत्रकार से पुलिस वर्दी में युवक ने की छोड़छाड़, वीडियो बनाने पर तोड़ा फोन, वायरल हुआ वीडियो…

युवती के भाई का आरोप है कि आरोपी ने पहले उसे बाल पकड़कर घसीटा और कपड़े तक फाड़ डाले। इसके बाद उसने तमंचे से युवती पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। उसने युवती के पेट और गर्दन में तीन गोलियां मारीं। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। वहीं, इसी बीच युवती के अन्य परिजन भी मौके पर पहुंच गए और हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई घंटे तक हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर रजनेश के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की।
पुलिस के अनुसार, मंगलवार को रजनेश थैले में तमंचा रखकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा और टेबल पर तमंचा रखते हुए बोला कि मैंने ही युवती की हत्या कि है। क्योंकि वह शादी करने से मना कर रही थी। पुलिस ने रजनेश को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवती और रजनेश के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन परिवार वालों को पता चलने पर उसने रजनेश से मिलना-जुलना बंद कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो