scriptएक्टिंग में हाथ आजमाने की तैयारी कर रही हैं Sakshi Mishra, जानिए पति के साथ कहां और किस हाल में हैं… | know sakshi mishra life and secret place after marriage with ajitesh | Patrika News

एक्टिंग में हाथ आजमाने की तैयारी कर रही हैं Sakshi Mishra, जानिए पति के साथ कहां और किस हाल में हैं…

locationबरेलीPublished: Sep 17, 2019 11:03:26 am

Submitted by:

suchita mishra

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा 3BHK फ्लैट में पति के साथ रह रही हैं।

Sakshi Ajitesh

Sakshi Ajitesh

बरेली। बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा (BJP MLA Rajesh Mishra) की बेटी साक्षी मिश्रा(Sakshi Mishra) दलित युवक अजितेश से प्रेम विवाह करने के बाद से ही बरेली शहर से बाहर रह रही हैं। लेकिन लोगों में ये जानने की उत्सुकता बनी हुई है कि आखिर वे कहां और किस हाल में हैं।
3BHK फ्लैट में पति के साथ रह रही हैं साक्षी मिश्रा
हालांकि सुरक्षा कारणों से उनके ठिकाने का खुलासा तो नहीं किया जा सकता, लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साक्षी मिश्रा इस समय देश की राजधानी में ही बेहद सुरक्षित स्थान पर रह रही हैं। उन्हें रहने के लिए एक 3BHK फ्लैट मिला हुआ है। जहां 24 घंटे पुलिस वाले पहरा देते हैं।
untitled_1_1.jpg
अभिनय के क्षेत्र में हाथ आजमाने की तैयारी
जानकारी के मुताबिक दिल्ली के इस फ्लैट में रहकर ही साक्षी के पति अजितेश फोन के माध्यम से अपना टाइल्स का बिजनेस संभाल रहे हैं। वहीं साक्षी अपने सपनों को उड़ान देने के लिए अभिनय के क्षेत्र में हाथ आजमाने की तैयारी कर रही हैं। एक्टिंग सीखने के लिए वे मुंबई में दाखिला लेने की योजना बना रही हैं।
Sakshi Ajitesh
शहर में न रह पाने की कसक
हालांकि बरेली से दूर रहने के कारण साक्षी मिश्रा खुश नहीं हैं। हाल ही इसको लेकर उन्होंने अपनी पीड़ा भी जाहिर की थी। उनका कहना था कि अजितेश से शादी के बाद से ही उन्हें लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। जिसके कारण वे घर से दूर रहकर भगोड़ों वाली जिंदगी गुजारने को मजबूर हैं। मालूम हो कि हाल ही साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एक युवक द्वारा उन्हें व उनके पति को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। युवक ने धमकी दी है कि उसे 50 लाख रुपए की सुपारी मिली है और वो अपना काम तीन महीने में पूरा कर देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो