scriptराशन देने के बहाने बुलाकर कोटेदार ने किशोरी से किया रेप, केस दर्ज | Kottedar raped teenager by calling on ration, case filed | Patrika News

राशन देने के बहाने बुलाकर कोटेदार ने किशोरी से किया रेप, केस दर्ज

locationबरेलीPublished: May 12, 2020 11:44:45 am

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

बरेली। हाफिजगंज में राशन देने को अंगूठा लगाने के बहाने गोदाम पर बुलाकर कोटेदार ने दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान कोटेदार के साथी भी वहां मौजूद थे। मामले की शिकायत पुलिस से की गई लेकिन आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने कोटेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और मामले को रफा दफा कर दिया। जिसके बाद मामले की शिकायत एसएसपी से की गई। एसएसपी से शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।
साथियों की मौजूदगी में दिया वारदात को अंजाम
हाफिजगंज के एक गाँव की रहने वाली किशोरी को राशन देने को अंगूठा लगाने के बहाने बुलाया। किशोरी जब राशन लेने कोटेदार के पास पहुंची तो कोटेदार किशोरी का मुंह दबाकर उसे गोदाम में ले गया जहाँ पर उसने किशोरी के साथ रेप किया। इस दौरान उसके साथी बाहर पहरेदारी करते रहे। जब मामले की शिकायत हाफिजगंज पुलिस से की गई तो पुलिस ने कोटेदार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की और उसे थाने से छोड़ दिया। जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत एसएसपी से की गई।
मुकदमा हुआ दर्ज
एसएसपी से शिकायत के बाद आरोपी और उसके साथियों पर केस दर्ज किया गया है। क्षेत्राधिकारी नवाबगंज ने योगेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई और किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो