scriptपद्मावत फिल्म रिलीज से पहले वीडियो वायरल, सिनेमाघरों को बम से उड़ाने की धमकी | Kshatriya leader threats bomb blast in cinemas on Padmaavat releasing | Patrika News

पद्मावत फिल्म रिलीज से पहले वीडियो वायरल, सिनेमाघरों को बम से उड़ाने की धमकी

locationबरेलीPublished: Jan 23, 2018 02:59:40 pm

वीडियो में एक क्षत्रिय नेता द्वारा पद्मावत फ़िल्म की रिलीज होने पर सिनेमाघरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

क्षत्रिय नेता
बरेली। जैसे जैसे पद्मावत फ़िल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे ही इसे लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फ़िल्म को लेकर क्षत्रीय नेता तमाम भड़काऊ बयान दे रहे हैं। विवादित बयान के बाद कोतवाली में क्षत्रिय नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें फ़िल्म की रिलीज पर सिनेमाघरों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इतना ही नही इस वीडियो में फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और फ़िल्म से जुड़े अन्य लोगों को गोली मारने की धमकी दी गई है। ये बयान क्षत्रिय नेता सुखबीर सिंह भदौरिया ने दिया है। ये नया वीडियो आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
पीएम नरेंद्र मोदी को भी दी धमकी
अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा युवा के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी सुखबीर सिंह भदौरिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धमकी देते हुए कहा कि मोदी जी पद्मावत फ़िल्म का प्रदर्शन रुकवा दीजिए, नहीं तो देश भर में रायता फैल जाएगा। उन्होंने फिल्म से जुड़े लोगों के घर भी ध्वस्त करने की धमकी दी है। अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह के बाद ये नया वीडियो आने पर हड़कम्प मचा हुआ है और एसएसपी जोगेन्द्र कुमार ने एसपी सिटी को इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
 

देशद्रोह के मुकदमे में खुला भुवनेश्वर सिंह का नाम
वहीं पद्मावत फ़िल्म का विरोध करने के दौरान अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा युवा के प्रदेश अध्यक्ष भुनेश्वर सिंह का नाम देशद्रोह के मुकदमे में पुलिस ने खोल दिया है। भुवनेश्वर सिंह संसद और सुप्रीम कोर्ट को लेकर विवादित बयान दिया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने वीडियो की पड़ताल के बाद वीडियो में भुवनेश्वर सिंह की पहचान करते हुए उनका नाम खोल दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो