scriptमजदूर दिवस पर हुआ हादसा, ठेकेदार और चार मजदूर घायल | labor contractor and four laborers injured on Mazdoor day | Patrika News

मजदूर दिवस पर हुआ हादसा, ठेकेदार और चार मजदूर घायल

locationबरेलीPublished: May 01, 2019 06:08:48 pm

Submitted by:

jitendra verma

ठेकेदार समेत और चार मजदूर बुरी तरह से झुलस गए जिन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

labor contractor and four laborers injured on Mazdoor day

मजदूर दिवस पर हुआ हादसा, ठेकेदार और चार मजदूर घायल

बरेली। एक ओर जहां पूरे देश में मजदूर दिवस मनाया जा रहा है वहीं बरेली में एक निर्माणाधीन भवन में मजदूरो की जान पर बन आई। प्रेमनगर इलाके में चार्टेड अकाउंटेंट अनवर जमाल के निर्मणाधीन कार्यालय में लोहे की पाड़ बांधते समय लोहे के पाइप बिजली के तार में छू गया जिससे करंट उतर आया जिससे ठेकेदार समेत और चार मजदूर बुरी तरह से झुलस गए जिन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हादसे की सूचना से हड़कंप मच गया पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे। सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि हादसे में ठेकेदार समेत पांच लोग झुलसे है जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले की जांच की जाएगी और बरेली विकास प्राधिकरण से भी जानकारी ली जाएगी कि निर्माणाधीन बिल्डिंग का नक्शा पास था या नहीं। इस हादसे में ठेकेदार तहजीब, सूरजपाल, पप्पू, अमित और धर्मेंद्र घायल हुए है जिनमे से तहजीब की हालत गंभीर बनी हुई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो