scriptlive video : शहर में बेखौफ वाहन चोर, इस तरह देते है घटना को अंजाम | live chori auto lifter Capture In CCTV Camera news in hindi | Patrika News

live video : शहर में बेखौफ वाहन चोर, इस तरह देते है घटना को अंजाम

locationबरेलीPublished: Dec 21, 2018 07:24:28 pm

Submitted by:

jitendra verma

इस साल वाहन चोरों ने जिले भर में दो करोड़ से ज्यादा की गाड़ियों पर हाथ साफ़ किया है।

live chori

live video : शहर में बेखौफ वाहन चोर, इस तरह देते है घटना को अंजाम

बरेली। शहर में वाहन चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं है। वाहन चोरों के आतंक का अंदाजा महज इस बात से लगाया जा सकता हैं कि इस साल वाहन चोरों ने जिले भर में दो करोड़ से ज्यादा की गाड़ियों पर हाथ साफ़ किया है। पुलिस वाहन चोरों को गिरफ्तार भी करती है बावजूद इसके वाहन चोरी की घटनाएं रुक नहीं पा रहीं है। ताजा मामला बारादरी थाना क्षेत्र का है जहाँ से वाहन चोर ने पत्रकार की बाइक चोरी कर ली। बाइक की चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चोर की तलाश में जुट गई है।
पीलीभीत हाइवे पर दिया घटना को अंजाम

बाइक चोरी की ये वारदात किसी सूनसान इलाके में नहीं बल्कि भीड़भाड़ वाली जगह पीलीभीत हाइवे पर हुई। जहाँ पर लोगों की आवाजाही लगी रहती है और पास में पुलिस पिकेट होने के साथ ही पुलिस भी गश्त करती है। बावजूद इसके वाहन चोर ने बड़े आराम से बाइक का लॉक खोल कर मौके से फरार हो गया। फिलहाल बाइक चोर का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।
तलाश में जुटी पुलिस

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि इस घटना में वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुई फुटेज के आधार पर चोर की पहचान की जा रही है, और जल्दी ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा, साथ कि इस तरह की शहर में हो रही घटनाओं को रोकने के लिए भी ठोस कदम उठाए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो