लॉक डाउन: नवरात्र में पहली बार सूने हुए मां के मंदिर, सब्जी मंडी में दिखी भीड़

सरकार का कहना है कि लॉक डाउन को देखते हुए लोग अपने अपने घरों में ही रहें और सारा जरूरत का सामान उनके घर पर ही मुहैया कराया जाएगा।

बरेली। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में 21 दिन का लॉक डाउन घोषित किया है। इस दौरान लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की गई है। सरकार का कहना है कि लॉक डाउन को देखते हुए लोग अपने अपने घरों में ही रहें और सारा जरूरत का सामान उनके घर पर ही मुहैया कराया जाएगा। लॉक डाउन के कारण बुधवार को नवरात्रि के पहले दिन माता के मंदिर सूने पड़े रहे लेकिन सब्जी और अन्य जरूरी सामान की दुकानों पर लोगों की भीड़ नजर आई।

लॉक डाउन: नवरात्र में पहली बार सूने हुए मां के मंदिर, सब्जी मंडी में दिखी भीड़

घर में ही की पूजा
सीएम योगी ने भी लोगों से अपील की है कि वो नवरात्रि में पूजा करने मंदिर न जाए बल्कि लोग अपने अपने घरों में ही पूजा अर्चना करें। इसका असर साफ़ देखने को मिला। शहर के प्रमुख देवी मंदिर सूने पड़े रहे। मात्र गिनती के लोग है मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे वो भी मास्क लगा कर उन्हे भी ज्यादा देर मंदिर में रुकने नहीं दिया गया। लोगों ने अपने अपने घरों में ही कलश स्थापना की और माता रानी की पूजा की।

लॉक डाउन: नवरात्र में पहली बार सूने हुए मां के मंदिर, सब्जी मंडी में दिखी भीड़

सब्जी मंडी में दिखे लोग
लॉक डाउन के कारण सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ नजर आई। इसके साथ ही तमाम जरूरत के सामान की भी दुकानें गुपचुप तरह से खुली। बरेली में दो दिन से लॉक डाउन चल रहा था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब 21 दिन का और लॉक डाउन किया है जिसके बाद पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है।

Corona virus
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned