scriptलोकसभा चुनावः दरगाह आला हजरत ने देशभर के मुसलमानों से की खास अपील | Lok Sabha elections: Dargah ala hazrat the special appeal to Muslims | Patrika News

लोकसभा चुनावः दरगाह आला हजरत ने देशभर के मुसलमानों से की खास अपील

locationबरेलीPublished: Apr 10, 2019 06:57:12 pm

Submitted by:

jitendra verma

हिंदुस्तान के संविधान ने हमें वोट डालने का हक़ (अधिकार) दिया है

Dargah ala hazrat

लोकसभा चुनावः दरगाह आला हजरत ने देशभर के मुसलमानों से की खास अपील

बरेली। दरगाह आला हजरत से लोकसभा चुनाव में बढ़ चढ़ कर मतदान करने की अपील जारी की गई है. दरगाह आला हज़रत पर दरगाह के सज्जादानशीन व तहरीक ए तहफ़्फ़ुज़ ए सुन्नियत (टीटीएस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ़्ती अहसन रज़ा क़ादरी ने देश भर के मुस्लिमों से अगामी लोकसभा के चुनाव मे वोट का सही इस्तेमाल करने की अपील की है .
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
आपका वोट है कीमती

उनके बयान की जानकारी देते हुए सज्जादानशीन के मीडिया सलाहकार नासिर कुरैशी ने बताया कि मुफ़्ती अहसन मियां ने कहा कि हिंदुस्तान एक जम्हूरी (लोकतान्त्रिक) मुल्क़ है . हिंदुस्तान के संविधान ने हमें वोट डालने का हक़ (अधिकार) दिया है. इसलिए सभी लोग लोकतंत्र के इस पर्व मे बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले . हर वोट आपका कीमती है, अपने वोट का इस्तेमाल मुल्क के बेहतर मुस्तकबिल, तरक्की, खुशहाली और आपसी भाईचारे के लिए जरूर करे ताकि मुल्क मे नफरत की सियासत का खात्मा हो और दिल्ली में बेहतर सरकार बने जो बिना किसी भेदभाव के काम करे . ऐसे मज़हबी और सियासी रहनुमाओं से होशियार रहे जो हमारे जज़्बात को भड़का कर देश को बांटने का काम कर रहे है .
पहले वोट करें

जहाँ- जहाँ माहे रमज़ान मे वोटिंग हो वहाँ भी मुसलमान सब काम से पहले वोट दे और अपने घरवालों, मिलने जुलने वालों से वोट करने को कहे . नासिर कुरैशी ने बताया कि सज्जादानशीन की अपील को पम्फलेट के ज़रिये मुल्क़ भर मे भेजा जा रहा है साथ ही मुल्क भर के उलेमा से भी कहा गया है वो भी जलसों और विभिन्न कार्यकर्मो मे सभी से वोट करने की अपील करे .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो