scriptयोगी आदित्यनाथ के बाद अब अखिलेश यादव की होगी जनसभा, सपाइयों ने झोंकी ताकत | loksabha election 2019 Akhilesh Yadav will address an election rally | Patrika News

योगी आदित्यनाथ के बाद अब अखिलेश यादव की होगी जनसभा, सपाइयों ने झोंकी ताकत

locationबरेलीPublished: Apr 11, 2019 12:41:01 pm

Submitted by:

jitendra verma

इस्लामिया मैदान में होगी अखिलेश यादव की जनसभा, बरेली के इस्लामिया मैदान में होने वाली अखिलेश यादव की जनसभा की सभी तेयारिया पूरी

बरेली। लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है और जिले में लगातार स्टार प्रचारकों की जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। बरेली और आंवला लोकसभा के गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज इस्लामिया मैदान में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं में ख़ासा उत्साह है। इस्लामिया मैदान में होने वाली अखिलेश यादव की जनसभा की सभी तेयारिया पूरी कर ली गई हैं।
सपा ने झोंकी ताकत

लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के किसी बड़े नेता की ये पहली जनसभा बरेली में आयोजित हो रही है। जनसभा को सफल बनाने के लिए स्थानीय सपा नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। अखिलेश यादव बरेली लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवतशरण गंगवार और आंवला से बसपा प्रत्याशी रूचि वीरा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष सुभलेश यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सम्भल से हेलीकॉप्टर द्वारा सभा स्थल पर पहुंचेंगे और 3:15 बजे इस्लामिया मैदान में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो