scriptअमित शाह और योगी आदित्यनाथ आज फूकेंगे चुनावी बिगुल | Loksabha election 2019 Amit Shah and Yogi will hold public meeting | Patrika News

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ आज फूकेंगे चुनावी बिगुल

locationबरेलीPublished: Apr 09, 2019 06:05:03 am

Submitted by:

jitendra verma

अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए भाजपा नेताओं ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है।

बरेली। लोकसभा चुनाव के लिए बरेली में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा और आज से रुहेलखंड में सियासी पारा चढ़ने वाला है। रुहेलखंड में आज से स्टार प्रचारकों की जनसभा शुरू होने जा रही हैं। बरेली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नवाबगंज में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अमित शाह और योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए भाजपा नेताओं ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है।
ये हैं कार्यक्रम
योगी आदित्यनाथ सुबह 10:35 पर लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से बरेली के लिए उड़ान भरेंगे। योगी आदित्यनाथ का विमान 11:05 बजे बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुचेगा। त्रिशूल एयरबेस से योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर से नावबगंज में सभा स्थल पर पहुंचेंगे। 11:30 से 12:30 बजे के बीच योगी आदित्यनाथ जनसभा को सम्बोधित करेंगे। बरेली में जनसभा को सम्बोधित करने के बाद मुख्यमंत्री मेरठ के लिए रवाना हो जाएंगे।
10 अप्रैल को भी आएँगे सीएम
बीजेपी के फायरब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 10 अप्रैल को भी बरेली में होंगे। मुख्यमंत्री की जनसभा फरीदपुर में होगी। योगी आदित्यनाथ आंवला प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो