scriptबीजेपी प्रत्याशी बोली बदायूं को रेप की वजह से जाना जाता है ,पहचान बदलने आई हूँ | Loksabha Election 2019 BJP candidate told Badayun is known for rape | Patrika News

बीजेपी प्रत्याशी बोली बदायूं को रेप की वजह से जाना जाता है ,पहचान बदलने आई हूँ

locationबरेलीPublished: Mar 26, 2019 12:56:12 pm

Submitted by:

jitendra verma

भाजपा ने बदायूं से स्वामीप्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य को चुनाव मैदान में उतारा है।

sanghmitra maurya

बीजेपी प्रत्याशी बोली बदायूं को रेप की वजह से जाना जाता है ,पहचान बदलने आई हूँ

बदायूं। लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बदायूं से स्वामीप्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य को चुनाव मैदान में उतारा है। संघमित्रा मौर्य ने अपने पिता स्वामीप्रसाद मौर्य के साथ बदायूं पहुँच कर चुनाव की कमान संभाल ली है। संघमित्रा मौर्य ने समाजवादी पार्टी और बदायूं के मौजूदा सांसद धर्मेन्द्र यादव पर जमकर निशाना साधा।
बदायूं पहुंची बीजेपी प्रत्याशी संघमित्रा ने प्रसिद्ध गौरीशंकर मंदिर में पूजा-पाठ की जिसके बाद वो अपने पिता के साथ पार्टी कार्यालय आई। जहां पर कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुट कर देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की। संघमित्रा ने बीजेपी कार्यालय पर मीडिया से बात भी की और इस दौरान विपक्ष और खासतौर पर समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव पर जमकर निशाना साधा। संघमित्रा मौर्य ने कहा कि वह बदायूं को उसकी असली पहचान दिलाने आई हैं। सपा शासन में यहां गुंडागर्दी का आलम था बहु-बेटियों की इज़्ज़त से खिलवाड़ होता था बदायूं की जब चर्चा होती है तो दो बेटियों की चर्चा होती है जिन्हे बलात्कार के बाद मारकर पेड़ पर लटका दिया गया था। संघमित्रा मौर्या से जब पूछा गया कि उनका मुकाबला धर्मेंद्र यादव से है जिन्हें काम के नाम पर जाना जाता है तो उनका कहना था कि मोदी जी और सपा के विकास मे बहुत अंतर है हमें ऐसे विकास को लात मार देनी चाहिए जहां बहन-बेटियां सुरक्षित ना हो।
बाहरी प्रत्याशी होने के सवाल पर संघमित्रा ने कहा कि यह आरोप तो उन पर कोई लगा ही नहीं सकता क्योकि सभी पार्टियों के प्रत्याशी बाहर के है और मै बाहर की नहीं भारत की बेटी हूँ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो