scriptमतदाता जागरूकता के लिए एसएसपी ने चलाया ऑटो, सवारी बने डीएम- देखें वीडियो | Loksabha election 2019 SSP runs auto for voter awareness | Patrika News

मतदाता जागरूकता के लिए एसएसपी ने चलाया ऑटो, सवारी बने डीएम- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Apr 07, 2019 09:40:18 am

Submitted by:

jitendra verma

जिले में 23 अप्रैल को तीसरे चरण में मतदान होगा।

Loksabha election 2019 SSP runs auto for voter awareness

मतदाता जागरूकता के लिए एसएसपी ने चलाया ऑटो, सवारी बने डीएम- देखें वीडियो

बदायूं। जिले में 23 अप्रैल को तीसरे चरण में मतदान होगा। इस बार के चुनाव में ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत शहर में ऑटो रिक्शा की मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में जिले के पुलिस कप्तान ने खुद ऑटो चलाकर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया जबकि जिलाधिकारी ने भी एसएसपी के ऑटो में सवार होकर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।
शहर में निकली रैली

जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेश कुमार सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने शहर में मतदाता जागरूकता रैली निकालकर मतदान के लिए लोगों को प्रेरित किया। एसएसपी ने स्वयं ऑटो रिक्शा चलाकर तथा जिला निर्वाचन अधिकारी को उसमें बैठा कर मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लोगों को जागरूक किया। अफसरों ने लोगों से कहा कि वो 23 अप्रैल को लोकतंत्र के महात्यौहार में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें और अन्य लोगों को भी मतदान के प्रति जागरूक करें। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ऑटो चालक भी ऑटो में बैठने वाली सवारियों को मतदान के प्रति जागरूक करें।
ये रहें मौजूद
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी निशा अनंत, एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी प्रशासन रामनिवास शर्मा एआरटीओ सोहेल अहमद, एनसी शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो