scriptअखिलेश यादव गुरुवार को बरेली में, सपाइयों ने झोंकी ताकत | Loksabha election Akhilesh Yadav will address public meeting tomorrow | Patrika News

अखिलेश यादव गुरुवार को बरेली में, सपाइयों ने झोंकी ताकत

locationबरेलीPublished: Apr 10, 2019 07:17:41 pm

Submitted by:

jitendra verma

अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं में ख़ासा उत्साह है।

बरेली। लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है और जिले में लगातार स्टार प्रचारकों की जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। बरेली और आंवला लोकसभा के गठबंधन प्रत्याशियों के समर्थन में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरूवार को इस्लामिया मैदान में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं में ख़ासा उत्साह है।
सपा नेताओं ने लिया तैयारियों जायजा

लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के किसी बड़े नेता की ये पहली जनसभा बरेली में आयोजित हो रही है। जनसभा को सफल बनाने के लिए स्थानीय सपा नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। अखिलेश यादव बरेली लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवतशरण गंगवार और आंवला से बसपा प्रत्याशी रूचि वीरा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जनसभा के एक दिन पहले सपा नेताओं ने इस्लामिया मैदान पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो