script11 अप्रैल को अखिलेश यादव यहाँ करेंगे चुनावी जनसभा | loksabha election Akhilesh Yadav will hold public meeting on April 11 | Patrika News

11 अप्रैल को अखिलेश यादव यहाँ करेंगे चुनावी जनसभा

locationबरेलीPublished: Apr 04, 2019 03:02:05 pm

Submitted by:

jitendra verma

इस्लामिया कॉलेज के मैदान में होगी अखिलेश यादव की जनसभा

बरेलीलोकसभा चुनाव के लिए बरेली में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा और आज से नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो रही है। चुनाव को लेकर सभी दल जोर शोर से तैयारियों में जुटे है। 11 अप्रैल को बरेली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। अखिलेश यादव का कार्यक्रम स्थानीय नेताओं को मिलने के बाद स्थानीय नेता रैली की तैयारियों में जुट गए है। अखिलेश यादव की रैली शहर के इस्लामिया इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित होगी।

तैयारियों में जुटे नेता

समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिलाध्यक्ष शुभलेश यादव ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 11 अप्रैल को इस्लामिया मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इस जनसभा में बरेली और आंवला के कार्यकर्ता शामिल होंगे। जनसभा को सफल बनाने के लिए सपा प्रत्याशी भगवतशरण गंगवार के चुनाव कार्यालय में छह अप्रैल को एक बैठक का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमे जिले के सभी नेता शामिल होंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो