scriptआजम खान ने किया गंभीर अपराध, सजा मिले- सिद्धार्थ नाथ सिंह | Loksabha election Big statement of Siddharth Nath Singh on Azam Khan | Patrika News

आजम खान ने किया गंभीर अपराध, सजा मिले- सिद्धार्थ नाथ सिंह

locationबरेलीPublished: Apr 18, 2019 09:11:34 am

Submitted by:

jitendra verma

स्वास्थ्य मंत्री बरेली के आईएमए हॉल में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

siddharth nath singh

आजम खान ने किया गंभीर अपराध, सजा मिले- सिद्धार्थ नाथ सिंह

बरेली। पहले चरण में जिस तरह से भाजपा ने 2014 की तरह प्रदर्शन किया है वही दूसरे चरण में फिर से दोहराने वाली है। पहले चरण के मतदान के बाद विपक्ष में कुछ लोग बौखलाए थे अब देखना है कि और कौन बौखलायेगा। ये कहना है प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का। स्वास्थ्य मंत्री बरेली के आईएमए हॉल में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा साथ ही अपने नेताओं को भी सयंम बरतने की नसीहत दी।
आईएमए हॉल में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यक्रम में पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दूसरे चरण के चुनाव में 2014 जैसा इतिहास दोहराने की बात कही तो वही दूसरी तरफ उन्होंने कहा आजम खान ने जो बोला है ,उन्होंने एक महिला का अपमान किया है। किसी महिला के अन्तः वस्त्र के बारे में कोई बात करे वो एक बहुत ही गंभीर अपराध होता है उसके तहत उनको सजा मिलनी चाहिए।
वही सिद्धू के बयान पर कहा कि उनको मीडिया में रहने की आदत है। वो मीडिया में बहुत दिनों तक नही रहे तो इसलिए वो पाकिस्तान गए और झप्पी मार ली यहां आए बिहार गए तो मुस्लिम को पप्पी मार ली। वो इस प्रकार की नौटंकियां कर लेते है। वही भाजपा विधायक के विवादित बयान पर उन्होंने कहा कि सभी को संयम बरतना चाहिए और ऐसी कोई बात नहीं करनी चाहिए जिससे समाज का विभाजन हो।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो