scriptमंदिर में पूजा के बाद सभास्थल पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा-मुस्लिम वोट बैंक के लिए दलितों से खिलवाड़ कर रही मायावती | Loksabha election Big statement of Yogi Adityanath on Mayawati | Patrika News

मंदिर में पूजा के बाद सभास्थल पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा-मुस्लिम वोट बैंक के लिए दलितों से खिलवाड़ कर रही मायावती

locationबरेलीPublished: Apr 09, 2019 05:29:57 pm

Submitted by:

jitendra verma

भाजपा ही बनवाएगी राम मंदिर

yogi adityanath

मंदिर में पूजा के बाद सभास्थल पर पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा-मुस्लिम वोट बैंक के लिए दलितों से खिलवाड़ कर रही मायावती

बरेलीलोकसभा चुनाव Loksabha Election के लिए चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने बरेली के नवाबगंज पहुंचे प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ Yogi Adityanathने मायावती Mayawati पर निशाना साधते हुए कहा कि मुस्लिम वोट बैंक के लिए मायावती दलितों के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र ऐसा है जैसे कांग्रेस का हाथ-देश द्रोहियों के साथ। रामंदिर Ram mandirपर बोलते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण भाजपा ही कराएगी। इसके लिए संविधान में दायरे में रहकर निर्माण कराने की सभी संभावनाएं तलाशी जा रही हैं। ऐसे में भाजपा पर किसी को भी संदेह नहीं होना चाहिए। इस जनसभा में भाजपा BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी आना था लेकिन उनका कार्यक्रम अचानक निरस्त हो गया।
मंदिर में किए दर्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकाप्टर से नवाबगंज के रामलीला मैदान के पास बने हेलीपैड पर पहुंचे। सीएम हेलीपैड से सीधे बालाजी मंदिर गए और वहां पर पूजा पाठ कर भगवान का आशीर्वाद लिया जिसके बाद योगी आदित्यनाथ जनसभा को सम्बोधित करने सभा स्थल पर पहुंचे। जनसभा में सीएम ने सपा,बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिना कर लोगों से भाजपा के लिए वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा लोक कल्याणकारी योजना और राष्ट्रवाद के मुद्दे के साथ चुनाव मैदान में है, वहीं दूसरी ओर सपा-बसपा व रालोद गठबंधन अपने परिवार के कल्याण के चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मकसद लोक कल्याण नहीं, परिवार का कल्याण हैं। वे संकीर्ण मानसिकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। आगे कहा कि पिछली सरकारों को दंगे में वोट बैंक दिखाई देता था लेकिन हमारे शासनकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों के लिए हमारे शासन में एक जगह जेल है तो दूसरी जगह राम नाम सत्य है।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, सांसद धर्मेंद्र कश्यप, विधायक केसर सिंह गंगवार, जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह राठौर, महापौर उमेश गौतम, संजीव अग्रवाल, पूर्व महापौर सुभाष पटेल, विधायक बहोरन लाल मौर्य, डा. डीसी वर्मा, केएम अरोरा, सुरेश गंगवार आदि मौजूद रहे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो