script#Loksabhaelection2019: कांग्रेस, सपा औऱ भाजपा प्रत्याशियों ने पर्चा भरने के बाद कहा- हम ही जीतेंगे | loksabha election Congress, alliance and BJP Candidates nominated | Patrika News

#Loksabhaelection2019: कांग्रेस, सपा औऱ भाजपा प्रत्याशियों ने पर्चा भरने के बाद कहा- हम ही जीतेंगे

locationबरेलीPublished: Apr 03, 2019 05:00:25 pm

Submitted by:

jitendra verma

कांग्रेस,गठबंधन और बीजेपी के प्रत्याशियों ने कराया नामांकन

loksabha election

#Loksabhaelection2019: कांग्रेस, सपा औऱ भाजपा प्रत्याशियों ने पर्चा भरने के बाद कहा- हम ही जीतेंगे

बरेली। जिले में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होना है और नामांकन प्रक्रिया गुरूवार से समाप्त हो रही है। नामांकन प्रक्रिया समाप्त होने के एक दिन पहले विभिन्न राजनितिक दलों के दिग्गजों ने नामांकन दाखिल किया। बरेली लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रवीण सिंह एरन ने आज एक बार फिर नामांकन पत्र दाखिल किया। बरेली लोकसभा से ही गठबंधन के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी भगवतशरण गंगवार ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया। आंवला से बीजेपी के प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने नामांकन के दौरान रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया।
नामांकन कराने के बाद सपा प्रत्याशी भगवतशरण गंगवार ने बताया कि आने वाले चुनाव में गठबंधन की जीत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2014 के चुनाव में संकल्प लिए थे लेकिन कोई संकल्प पूरा नहीं हुआ। बीजेपी विकास के नाम पर एक भी योजना नहीं बनाई है।
इस अवसर पर कांग्रेस के प्रवीण सिंह एरन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि देश के लिए अगर कोई दल काम कर सकता है तो वो कांग्रेस ही है। संतोष गंगवार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सात बार सांसद चुने गए और 35 साल यहाँ राज किया है उन्होंने यहाँ की अर्थ व्यवस्था की रीढ़ टूट गई है यहाँ के कारखाने बंद करा दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी टक्कर भाजपा से है और वो एक लाख से अधिक वोटों से चुनाव जीतेंगे।
नामांकन कराने आंवला से भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने कहा कि आंवला के लोग उन्हे प्यार करते है और देश में मोदी जी की लहर चल रही है और देश में नरेंद्र और आंवला में धर्मेंद्र। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सौ में 60 हमारा बाकी सब तुम्हारा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो