scriptसांसद धर्मेंद्र यादव ने कराया नामांकन, भाजपा के झूठ को बेनकाब करेंगे | Loksabha election MP Dharmendra Yadav filed nomination | Patrika News

सांसद धर्मेंद्र यादव ने कराया नामांकन, भाजपा के झूठ को बेनकाब करेंगे

locationबरेलीPublished: Apr 03, 2019 02:23:24 pm

Submitted by:

jitendra verma

धर्मेंद्र यादव के नामांकन के मौके पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव भी बदायूं पहुंचे।

Dharmendra  yadav

सांसद धर्मेंद्र यादव ने कराया नामांकन, भाजपा के झूठ को बेनकाब करेंगे

बदायूं। जिले में लोसकभा का चुनाव तीसरे चरण में 23 अप्रैल को होगा जिसके लिए गुरूवार चार अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी। बदायूं लोकसभा सीट से बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव ने नामांकन दाखिल किया। धर्मेंद्र यादव के नामांकन के मौके पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव भी बदायूं पहुंचे। राम गोपाल यादव ने कहा कि मोदी ने जो झूठे वायदे किए थे और जनता को याद दिलाना है इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र यादव ने बदायूं में जितना विकास कराया है उतना विकास किसी और ने नहीं कराया है।
नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए धर्मेंद्र यादव ने कहा कि जो काम अधूरे है उन्हे पूरा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस चुनाव में उनका सबसे बड़ा मुद्दा है कि भाजपा के झूठ को बेनकाब करना है और जो हमारी पार्टी और सरकार की जो उपलब्धियां है उसको लेकर जनता के बीच जाएंगे और उन्हें यकीन है कि जनता उनका पूरा सहयोग करेगी। भाजपा प्रत्याशी के गुंडा-गुंडी वाले बयान पर धर्मेंद्र यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बदायूं सूफी-संतों,साहित्यकारों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की जमीन है और यहाँ पर गुंडा-गुंडी का कोई काम नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो