script

अखिलेश यादव की जनसभा के पहले आया ऐसा पत्र, नेता रह गए हैरान

locationबरेलीPublished: Apr 07, 2019 09:53:25 am

Submitted by:

jitendra verma

प्रदेश अध्य्क्ष नरेश उत्तम ने अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर कुछ गाइडलाइंस जारी की की है

बरेली। लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश यादव 11 अप्रेल को इस्लामिया कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा के लिए सपा के स्थानीय नेता तैयारियों में जुट गए है। जनसभा को लेकर लखनऊ से आए एक पत्र ने स्थानीय नेताओं को मायूस कर दिया है। सपा के प्रदेश अध्य्क्ष नरेश उत्तम ने अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर कुछ गाइडलाइंस जारी की की है जिसके बाद नेता हैरान है।
ये हैं निर्देश
अखिलेश यादव की जनसभा के लिए बनाए गए मंच पर प्रत्याशी, जिला और महानगर अध्यक्ष, क्षेत्रीय विधायक समेत कुल पांच से ज्यादा लोग नहीं मौजूद रहेंगे। साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि मंच के आस पास भीड़ न एकत्र हो। मंच मजबूत बनाया जाए और अखिलेश यादव की जनसभा के लिए पक्का मंच होना चाहिए। जनसभा के लिए उच्च गुणवत्ता के साउंड सिस्टम लगाने के निर्देश भी दिए गए है। नेता के स्वागत के लिए फूल मालाओं को वर्जित किया गया है।
तैयारियां तेज
11 अप्रेल को होने वाली जनसभा के लिए सपा नेताओं ने तैयारियां तेज कर दी हैं। जनसभा को लेकर सपा प्रत्याशी भगवतशरण गंगवार के चुनाव कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया जिसमे जनसभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ लाने पर जोर दिया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो