scriptबरेली में पीएम मोदी की जनसभा आज, रहेगा रुट डायवर्जन | Loksabha election PM Modi's rally will be held today, Route diversion | Patrika News

बरेली में पीएम मोदी की जनसभा आज, रहेगा रुट डायवर्जन

locationबरेलीPublished: Apr 20, 2019 09:36:13 am

Submitted by:

jitendra verma

पीएम मोदी बरेली, आंवला और बदायूं लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे।

बरेली। लोकसभा के लिए बरेली में तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पीएम नरेंद्र मोदी आज भाजपा प्रत्याशियों के लिए आंवला लोकसभा क्षेत्र के आलमपुर में सैनिक ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पीएम मोदी बरेली, आंवला और बदायूं लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम को चार बजे जनसभा को सम्बोधित करने बरेली आएँगे।
सुरक्षा के कड़े इंतजाम
जनसभा के बाद पीएम मोदी सड़क मार्ग से त्रिशूल एयरबेस जाएंगे। प्रधानमंत्री करीब 35 किलोमीटर का सफर सड़क मार्ग से तय करेंगे। जिसके चलते पुलिस और प्रशासन के अफसरों के पसीने छूट गए हैं। प्रधानमंत्री बदायूं रोड से लाल फाटक, कैंट सैटेलाइट होते हुए त्रिशूल हवाई अड्डे जाएंगे। पीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। पीएम की सुरक्षा के लिए बरेली और आस पास के जिलों की पुलिस फ़ोर्स को तैनात किया गया है। इसके साथ ही पीएसी और पैरामिल्ट्री फ़ोर्स को भी तैनात किया गया है।
रहेगा रुट डायवर्जन
पीएम के आगमन को लेकर शहर में रुट डायवर्जन किया गया है। शाम चार बजे से कार्यक्रम की समाप्ति तक कोई भी भारी वाहन बदायूं रोड पर नहीं जाने दिया जाएगा। बदायूं जाने वाले वाहन फरीदपुर से दातागंज होते हुए बदायूं के लिए जाएंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो