script

प्रसपा की प्रत्याशी समन ताहिर ने कराया नामांकन, बोली झूठे वायदे नहीं इरादे लेकर आई हूँ

locationबरेलीPublished: Apr 01, 2019 06:39:11 pm

Submitted by:

jitendra verma

समन ताहिर सोमवार को अपनी मां शहला ताहिर और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट में नामांकन कराने पहुंची

saman tahir

प्रसपा की प्रत्याशी समन ताहिर ने कराया नामांकन, बोली झूठे वायदे नहीं इरादे लेकर आई हूँ

बरेली। लोकसभा चुनाव के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने बरेली लोकसभा से समन ताहिर को चुनाव मैदान में उतारा है। समन ताहिर सोमवार को अपनी मां शहला ताहिर और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट में नामांकन कराने पहुंची। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए समन ताहिर ने कहाँ कि वो झूठे वायदे नहीं बल्कि इरादे लेकर आई हैं और चुनाव में उनका मुकाबला भाजपा के प्रत्याशी संतोष गंगवार से है।
नामांकन कराने पहुंची प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की प्रत्याशी समन ताहिर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वो विकास, रोजगार, महिला सुरक्षा और बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले इन मुद्दों पर चुनाव मैदान में है उन्होंने कहा कि हम झूठे वायदे नहीं बल्कि इरादे लेकर आए हैं और सभी लोग मेरे साथ है। समन ताहिर ने कहा कि यह बदलाव का समय है और शिवपाल यादव जी का भी सपना है कि बरेली शहर लखनऊ की तरह बने और हम इसे पूरा करेंगे।
समन ताहिर ने कहा कि बरेली में आईआईटी और आईआईएम जैसे संस्थान नहीं है वो हम खुलवाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बरेली के पढ़े लिखे युवाओं को नौकरी के लिए दूसरे शहरों में जाना पड़ता है। यहाँ कोई इंडस्ट्री नहीं है यहाँ पर प्राइवेट फैक्ट्री की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा से है।

ट्रेंडिंग वीडियो