scriptतौकीर रजा खान ने गठबंधन के समर्थन का किया ऐलान, अगले प्रधानमंत्री का नाम भी बताया | Loksabha election Tauqeer Raza Khan declares support for alliance | Patrika News

तौकीर रजा खान ने गठबंधन के समर्थन का किया ऐलान, अगले प्रधानमंत्री का नाम भी बताया

locationबरेलीPublished: Apr 13, 2019 05:28:48 pm

Submitted by:

jitendra verma

कहा- राम मंदिर न बनाने से भाजपा से हिन्दू नाराज, कांग्रेस सरकार में मुसलमानों पर अत्याचार

toqir raza khan

तौकीर रजा खान ने गठबंधन के समर्थन का किया ऐलान, अगले प्रधानमंत्री का नाम भी बताया

बरेली। लोकसभा चुनाव के पहले आईएमसी प्रमुख और आला हजरत परिवार के सदस्य मौलाना तौक़ीर रज़ा खान ने अपनी खामोशी तोड़ते हुए प्रदेश में सपा बसपा गठबंधन का समर्थन करने का एलान किया है। तौक़ीर रज़ा खान ने शनिवार को अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस कर गठबंधन को समर्थन का एलान करते हुए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। तौक़ीर रज़ा का कहना है कि राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा से हिन्दू नाराज है तो कांग्रेस की सरकार में मुसलमानों पर अत्याचार किया है इस लिए उन्होंने लोकसभा चुनाव में प्रदेश के साथ ही देश भर में गठबंधन के समर्थन का एलान किया है। तौक़ीर रज़ा ने कहा कि मायावती या ममता बनर्जी देश की अगली प्रधानमंत्री बने।
तीन सी का फार्मूला बनाया है

मौलाना तौक़ीर रज़ा ने कहा कि उन्होंने इस बार ट्रिपल सी का फार्मूला बनाया है जिसमे कंट्री, कॉन्सीट्यूशन और कम्युनिटी है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने देश के लिए बहुत घातक है। कांग्रेस पार्टी ने हमारी मुसलमानों का हमारी कम्युनिटी का बहुत नुकसान किया है। आज मुसलमानों की जो हालत है इसका जिम्मेदार बीजेपी नहीं बल्कि कांग्रेस जिम्मेदार है। बीजेपी ने मुसलमानों का कोई नुकसान नहीं किया है, बीजेपी ने हिन्दू समाज का नुकसान किया है जबकि कांग्रेस ने मुस्लिमों का नुक्सान किया है।
देश में इन्हे समर्थन

तौक़ीर रज़ा खान ने बताया कि उत्तर प्रदेश में उनका समर्थन सपा-बसपा गठबन्धन को, बिहार में आरजेडी गठबंधन, पश्चिम बंगाल में टीएमसी, दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल, केरल में यूडीएफ, महाराष्ट्र में एनसीपी गठबंधन,तेलंगाना में टीआरएस गठबंधन,कर्नाटक में जेडीएस और आंध्र प्रदेश में वाईआरएस को समर्थन का एलान किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो