शादी का झांसा देकर सालों अस्मत से खेलता रहा, अब कर रहा है दूसरी जगह शादी

शादी का झांसा देकर सालों अस्मत से खेलता रहा, अब कर रहा है दूसरी जगह शादी

suchita mishra | Publish: Dec, 08 2017 12:16:39 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

लड़के का कहना है जहां मिलेंगे दहेज के पांच लाख रुपए, वहां करूंगा शादी। पीड़ित युवती ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार।

बरेली। जिले के बिथरी चैनपुर इलाके की रहने वाली एक युवती प्यार में धोखे की शिकार हो हो गई। युवती को उसके पड़ोसी ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन जब बात शादी की आई तो प्रेमी ने ये कह कर शादी करने से इंकार कर दिया कि जहां उसे दहेज में पांच लाख रूपये मिलेंगे, वहां ही वो शादी करेगा। इसके बाद प्रेमी की शादी दूसरी जगह तय हो गई। वहीं पीड़ित युवती का कहना है कि वो अपने प्रेमी की दूसरी जगह शादी किसी भी कीमत पर नहीं होने देगी। फिलहाल युवती ने पुलिस से शिकायत कर न्याय की मांग की है।

पांच साल पहले हुआ प्यार
प्यार में धोखा खाई युवती पांच साल पहले संजयनगर में रहती थी। तब पड़ोस में रहने वाले एक युवक का उसके घर में आना जाना था। युवती ने बताया कि पांच साल पहले युवक ने उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश की, जिसका शुरुआत में युवती ने विरोध किया। लेकिन युवक लगातार उसको बहकाने में लगा रहा। युवती उस समय नाबालिग थी और उसके झांसे में आ गई। इसके बाद युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। तब से आरोपी युवक उसकी आबरू से खिलवाड़ करता रहा। अब युवक ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और उसकी दूसरी जगह पर शादी तय हो गई है। शादी को रुकवाने के लिए युवती ने एसएसपी से शिकायत की है।

आज होनी है शादी
धोखे की शिकार युवती एसएसपी से मिली और उनको पूरा मामला बताया जिसके बाद एसएसपी ने बिथरी चैनपुर पुलिस को जांच के लिए कहा है। वहीं युवती का कहना है कि वो किसी भी हाल में अपने प्रेमी की शादी दूसरी जगह नहीं होने देगी।

पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

एसएसपी के यहां शिकायत करने पहुंची युवती ने बिथरी पुलिस पर लड़के से मिल जाने का आरोप लगाया है। युवती ने आरोप लगाया कि रामगंगा नगर चौकी के पुलिस कर्मियों ने लड़के से रूपये ले लिए हैं जिसके कारण पुलिस उसकी कोई मदद नहीं कर रही है।

Ad Block is Banned