scriptपरिजनों ने लगाई बंदिश तो प्रेमी युगल ने कर लिया प्रेम कहानी का दुःख भरा अंत | Lover couple's suicide in pilibheet | Patrika News

परिजनों ने लगाई बंदिश तो प्रेमी युगल ने कर लिया प्रेम कहानी का दुःख भरा अंत

locationबरेलीPublished: Mar 28, 2019 04:20:34 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है

पीलीभीत।जिले में एक बार फिर प्रेमी युगल ने मौत को गले लगा लिया। हजारा इलाके के रहने वाले प्रेमी युगल पर जब परिजनों ने बंदिश लगाई तो दोनों ने मौत को गले लगा लिया। पहले प्रेमिका ने जहर खाया और जब उसके मरने की सूचना प्रेमी तक पहुंची तो उसने भी फांसी लगा कर मौत को गले लगा लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। एसपी मनोज सोनकर ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और लोगों से पूछताछ की।
घर वालों ने लगाई बंदिश

हजारा थाना क्षेत्र के आजाद नगर निवासी एक लड़की और कबीरगंज का एक लड़का संपूर्णानगर के कॉलेज में कक्षा 11 में पढ़ते थे। वहां दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। आते जाते अक्सर मुलाकात होती थी। दोनों के गांव में तो 7 किलोमीटर की दूरी थी परंतु उनके दिल इस कदर मिले कि सारी दूरियां मिट गई। इस बात की भनक जब परिवार वालों को लगी तो उन्होंने दोनों के मिलने पर बंदिशे लगा दी। इससे दोनों परेशान हो गये और मौत को गले लगाने का प्लान बनाया। युवती ने रात को जहर खाया और यह बात उसने अपने प्रेमी को भी बताई। जब प्रेमी को पता लगा कि उसकी प्रेमिका की मौत हो गई है तो वह पशुशाला में गया और वहां लटक कर अपनी जान दे दी।
परिवार में मचा कोहराम

प्रेमी अपनी मौसी के यहां रहता था। जब सुबह उसकी मौसी पशुओं को चारा डालने गई तो उसे युवक लटका मिला। इससे हड़कंप मच गया। दोनों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। एसपी मनोज कुमार सोनकर ने घटनास्थल का दौरा किया और दोनों के परिजनों से बातचीत करके कार्रवाई करके पुलिस को निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो