scriptपांच साल बड़ी प्रेमिका से शादी करके फंस गया प्रेमी, अब जान के पड़े लाले | lover got threat to kill for marrying with five-year-older girlfriend | Patrika News

पांच साल बड़ी प्रेमिका से शादी करके फंस गया प्रेमी, अब जान के पड़े लाले

locationबरेलीPublished: Mar 30, 2018 12:15:18 pm

Submitted by:

suchita mishra

प्रेमी युगल को लड़की के परिजनों ने जान से मारने की धमकी दी है। युगल ने एसएसपी कार्यालय जाकर जान की हिफाजत करने की अपील की है।

couple

couple

बरेली। प्रेमनगर में रहने वाले एक प्रेमी को उम्र से पांच साल बड़ी प्रेमिका से शादी करना भारी पड़ गया। परिजनों के विरोध के बावजूद दोनों ने मंदिर में शादी कर ली, जिससे नाराज लड़की के परिजन अब दोनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। घबराए प्रेमी युगल ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर अपनी जान की हिफाजत की मांग की है। लड़की का कहना है कि उसके भाई और चाचा इस शादी से खुश नहीं हैं और दोनों को मारने की धमकी दे रहे हैं। प्रेमी युगल की शिकायत पर मामले की जांच शुरू हो गई है।
18 का प्रेमी तो 23 की प्रेमिका
प्रेमनगर के रहने वाले ऋषभ सक्सेना ने बताया कि उसने प्रेमनगर के चाहबाई में किराए का कमरा लिया था। कुछ दिन बाद उसकी प्रेमिका शिवांगी के परिजनों भी वहां किराए पर रहने लगे। इसी बीच दोनों में जान पहचान बढ़ी और दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे। लेकिन जब लड़की के परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया और किराए का घर छोड़ कर दूसरी जगह रहने लगे। आपको बता दें कि ऋषभ 18 साल का है और प्राइवेट नौकरी करता है जबकि शिवांगी की उम्र 23 साल है और उसने बीकॉम किया हुआ है। पांच साल छोटे लड़के के साथ शादी का जब लड़की के परिजनों ने विरोध किया तो दोनों ने भाग कर मंदिर में शादी कर ली।
रूपये नहीं थे इस लिए मंदिर में की शादी
घर से भाग कर शादी करने वाले प्रेमी युगल ने बताया कि उनके पास वकील को देने के लिए रूपये नहीं थे, इसलिए उन्होंने कोर्ट मैरिज नहीं की। भागकर पूर्णागिरि मंदिर में शादी कर ली, लेकिन उनके पास शादी का कोई सबूत नहीं है।
लड़के के परिजनों पर मुकदमा
वहीं लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के और उसके परिजनों पर अपनी बेटी के अपहरण का मुकदमा प्रेमनगर थाने में दर्ज कराया है। एसएसपी ऑफिस पहुंचे प्रेमी प्रेमिका ने बताया कि उनकी शादी से घर वाले खुश नहीं हैं और लड़की के परिजन उनकी जान के दुश्मन बने हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो