script

माफिया डॉन कल्लू की यारी तीन पुलिस कर्मियों पर पड़ी भारी, सस्पेंड

locationबरेलीPublished: May 28, 2023 09:12:01 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने माफिया कल्लू से दोस्ती निभाने वाले भुता थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों और एक एलआईयू के सिपाही को निलंबित कर दिया है। इनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए है।

suspended.jpg
कल्लू के भांजे के माध्यम से संपर्क में थे एसआई

थाना भुता पर 16 दिसंबर 2022 को एनडीपीएस एक्ट में फतेहगंज पश्चिमी के नई बस्ती निवासी कल्लू उर्फ शाहिद समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। भुता थाने में तैनात एसआई अपसार मियां कल्लू उर्फ शाहिद के कोर्ट में आत्मसमर्पण करने के पहले से ही उसके भांजे मुजीब के माध्यम से संपर्क में थे। कल्लू के माफिया घोषित होने के बावजूद एसआई ने कल्लू की गिरफ्तारी का कोई प्रयास नहीं किया। माल बरादमगी होने के सम्बन्ध में भी कोई जानकारी नहीं दी। एसएसपी ने एसआई पर गाज गिरा दी। उसे निलंबित कर दिया।
थाना पुलिस की कार्रवाई की मुखबिरी करता था सिपाही सुरेंद्र

भुता थाने में तैनात सिपाही चालक सुरेन्द्र सिंह ने भी कल्लू उर्फ शाहिद से दोस्ती निभाई। सिपाही सुरेन्द्र सिंह कल्लू उर्फ शाहिद के संपर्क में रहकर उसे थानास्तर से की जाने वाली कार्रवाई से अवगत कराते थे। वह लगातार संपर्क में रहते थे। एसएसपी ने कर्तव्यपालन के प्रति घोर लापरवाही, शिथिलता, अनुशासनहीनता, स्वेच्छाचारिता एवं कदाचार का परिचय देने के सम्बन्ध में सिपाही सुरेन्द्र सिंह को तत्काल प्रभाव से अग्रिम आदेश तक निलम्बित किया गया है।
एलआईयू का सिपाही भी कल्लू में संपर्क में था

एलआईयू के सिपाही रजबुल हुसैन एलआईयू रजबुल हुसैन भी कल्लू उर्फ शाहिद के सम्पर्क में थे। एसएसपी ने सिपाही रजबुल हुसैन को भी तत्काल प्रभाव से अग्रिम आदेश तक निलम्बित किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो