scriptबैंककर्मी के बेटे के इश्क में नौकरानी जिंदा जली, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप | maid committed suicide for house owner's son in bareilly | Patrika News

बैंककर्मी के बेटे के इश्क में नौकरानी जिंदा जली, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

locationबरेलीPublished: May 03, 2018 02:28:36 pm

Submitted by:

suchita mishra

तीन साल से दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग, शादी को लेकर दोनों के बीच चल रही थी अनबन।

suicide

suicide

बरेली। बारादरी में बैंक कैशियर के घर में जलकर हुई नौकरानी की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया। पोस्टमार्टम के बाद नौकरानी डॉली के परिजनों ने नेशनल हाइवे पर शव रख कर जाम लगा दिया। मृतका के घरवालों ने बैंक अफसर के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए चौकी चौराहे पर जाम लगा दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी और सीओ थर्ड के आश्वासन के बाद जाम को खुलवाया गया।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
डॉली के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर उसके शव को जलाया गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है जिससे कि मौत का कारण पता चलेगा। डॉली से बैंक अफसर के बेटे मनु का प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी न हो पाने के कारण वो तनाव में थी। फिलहाल इसको लेकर कैशियर के बेटे से पूछताछ की जा रही है।
मालिक के घर में हुई मौत
आपको बता दें कि जोगी नवादा की रहने वाली डॉली सुरेश शर्मा नगर की उपहार कालोनी में बैंक कैशियर के घर नौकरी करती थी जिसकी मंगलवार को कैशियर के घर में ही जलकर मौत हो गई थी। जिस समय डॉली जली, उस समय घर मे कोई नहीं था। बैंक कैशियर बैंक गए हुए थे जबकि उनकी पत्नी स्कूल में पढ़ाने गई हुई थीं। बेटा मनु भी घर पर नहीं था। घर से धुंआ निकलते देख पड़ोसियों ने आग बुझाने में मदद की और बैंक कैशियर के घर वालों को फोन किया जिसके बाद बैंक कैशियर का लड़का मनु मौके पर पहुंचा। इस दौरान पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस जांच में नौकरानी और बैंक कैशियर के बेटे के बीच प्रेम संबंध की बात सामने आई है।
दूसरी जगह तय हो गई थी शादी
बताया जा रहा है कि डॉली के मनु से तीन साल से प्रेम संबंध थे। डॉली के परिजनों ने उसका रिश्ता कछला के नगरिया गांव निवासी एक ऑटो चालक से तय कर दिया था। डॉली इसके विरोध में थी। उसने मनु से शादी करने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। तब से वह तनाव में रहने लगी थी। वहीं हत्या के बाद उसके शरीर पर भी किसी तरह की चोट नहीं मिली है। लिहाजा पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो