लॉक डाउन के दौरान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 170 लोगों को किया गिरफ्तार

जिले में लॉक डाउन के दूसरे दिन पुलिस ने धारा 188 के तहत विभिन्न थानों में 25 मुकदमे दर्ज किए और 170 लोगों को गिरफ्तार किया।

By: jitendra verma

Published: 24 Mar 2020, 07:41 PM IST

बरेली। कोरोना वायरस से बचाव के लिए जनपद में किए गए लॉक डाउन को लेकर पुलिस सख्त हो गई है। पुलिस अब सख्ती से लॉक डाउन का पालन करा रही है और नियम तोड़ने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जा रही है। जिले में लॉक डाउन के दूसरे दिन पुलिस ने धारा 188 के तहत विभिन्न थानों में 25 मुकदमे दर्ज किए और 170 लोगों को गिरफ्तार किया। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस ने करीब 11 हजार वाहनों को चेक किया और 2813 चालान किए गए। इसके साथ ही पुलिस ने करीब आठ लाख की धन राशि शमन की।
अफसरों ने लिया जायजा
लॉक डाउन के दूसरे दिन पुलिस का कड़ा पहरा रहा। डीएम नितीश कुमार और एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने लॉक डाउन का जायजा लिया। अफसरों ने लगाए गए बैरियर का भी निरीक्षण किया। इसके साथ ही डीएम-एसएसपी ने मंडी परिषद और जिला अस्पताल का भी निरीक्षण किया।
12 की रिपोर्ट निगेटिव
सीएमओ डॉक्टर विनीत कुमार शुक्ला ने बताया कि जनपद से कोरोना वायरस की जांच के लिए 18 नमूने भेजे गए हैं जिनमे से 12 की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि छह लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned