scriptशिक्षा के मंदिर में अध्यापक की शर्मनाक हरकत, हकीकत जान हैरान रह जाएंगे आप | male Teacher attack on Head Mistress | Patrika News

शिक्षा के मंदिर में अध्यापक की शर्मनाक हरकत, हकीकत जान हैरान रह जाएंगे आप

locationबरेलीPublished: Jul 28, 2018 08:36:32 pm

तीन दिनों से गैरहाजिर टीचर को टोकना प्रधानाध्यापिका को भारी पड़ गया। अध्यापक ने प्रधानाध्यापिका पर हमला कर दिया।

fake Teacher Scam

शिक्षा के मंदिर में अध्यापक की शर्मनाक हरकत, हकीकत जान हैरान रह जाएंगे आप

बरेली। तीन दिनों से गैरहाजिर टीचर को टोकना प्रधानाध्यापिका को भारी पड़ गया। टोकते ही टीचर भड़क गया और कुर्सी उठाकर प्रधानाध्यापिका को पीटने के लिए दौड़ पड़ा। उन्होंने क्लास रूम में छिपकर जान बचाई। इससे छात्र-छात्राएं भी सहम गईं। इस बीच किसी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामले की शिकायत अफसरों से की गई है।
यह भी पढ़ें

बारिश के दौरान ढहा मकान, एक की मौत और आधा दर्जन घायल

भड़क गया मास्टर

यह घटना क्यारा ब्लॉक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय मानपुर की है। प्रधानाध्यापक रेखा गुप्ता ने बताया कि उनके स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर संजीव कुमार तैनात हैं, जो पिछले तीन दिनों से बिना बताए छुट्टी पर चले गए। तीन दिन गुजरने के बाद भी उन्होंने सूचना नहीं दी तो उन्होंने अटेंडेंस रजिस्टर पर उनकी गैरहाजिरी दर्ज कर दी। शनिवार की सुबह स्कूल में अपनी पिछली हाजिरी भरने को पहुंचे टीचर संजीव कुमार ने अब्सेंट लगी देखी तो वह प्रधानाध्यापिका पर भड़क गया। उनसे गाली-गलौच करने लगा। प्रधानाध्यापिका ने विरोध किया तो टीचर ने उनको पीटने के लिए कुर्सी उठा ली। कुर्सी लेकर वह उन्हें पीटने के लिए दौड़ा तो प्रधानाध्यापिका ने क्लास रूम में छिपकर जान बचाई।
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री की रैली के बाद इस जिले को मिलेने जा रहा बड़ा तोहफा, लोगों मेंं खुशी की लहर

की गई शिकायत

इस नजारे को स्कूल में मौजूद सभी बच्चों ने देखा तो वे सहम गए। ज्यादातर बच्चे क्लास के अंदर भाग गए, जबकि किसी ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। इसबीच किसी ने डॉयल 100 को सूचना दे दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची, आरोपी टीचर फरार हो चुका था। वह स्कूल में रखा पत्र व्यवहार रजिस्टर भी ले गया। प्रधानाध्यापिका ने शिक्षा अधिकारियों के साथ कैंट पुलिस से भी घटना की शिकायत की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो