scriptबलात्कार के आरोपी से निकाह के बाद जुल्म की इंतहा, गर्भवती हुई तो दिए करंट के झटके | Marriage with Rape Accused Electric shock to victim | Patrika News
बरेली

बलात्कार के आरोपी से निकाह के बाद जुल्म की इंतहा, गर्भवती हुई तो दिए करंट के झटके

मामला निकाह के बाद दब गाया। कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। लेकिन निकाह के बाद पीड़िता के साथ जुल्म की इंतिहा हो गई।

बरेलीMay 19, 2019 / 05:10 pm

अमित शर्मा

बरेली। एक महिला के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया। जेल जाने के डर से उसने पीड़िता के साथ निकाह कर लिया। मामला निकाह के बाद दब गाया। कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। लेकिन निकाह के बाद पीड़िता के साथ जुल्म की इंतिहा हो गई।
क्या है मामला

मामला शेरगढ़ के एक गांव का है। यहां रहने वाली एक महिला के साथ कुछ महीने पहले गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया। मामले में आरोपी ने जेल जाने के डर से पीड़िता से निकाह करने की बात कही। लेकिन फिर वह आनाकानी करने लगा। इस पीड़िता थाने पहुंच गई। पुलिस के डर से आरोपी ने निकाह कर लिया। निकाह के दो महीने बाद ही पीड़िता का उत्पीड़न होने लगा। इसी बीच वह गर्भवती हो गई।
पीड़िता ने सोचा की ससुरालीजन खुश होंगे। उसने जैसे ही ससुरालीजनों को जानकारी दी उसके साथ मारपीट कर दी। गर्भपात कराने के लिए आए दिन लाठी डंडों से मारपीट करने करने लगे। इसके बाद गर्भपात कराने के लिए करंट के झटके दिए गए। विरोध की कोशिश की तो उसके कपड़े उतार दिए गए। इतना परेशान किया कि उसने खुद ही दवा खा ली और गर्भपात हो गया। विवाहिता का कहना है कि इतने से भी ससुरालीजनों का मन नहीं भरा वह उसकी हत्या करने की योजना बनाने लगे। किसी तरह उसे भनक लग गई। पीड़िता जान बचाकर वहां से भाग निकली और एसएसपी दफ्तर पहुंच आप बीती सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो