scriptऐसा क्या हुआ कि पुलिस ने जलती चिता से निकाला विवाहिता का शव- देखें वीडियो | Married woman murdered for dowry | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि पुलिस ने जलती चिता से निकाला विवाहिता का शव- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Aug 24, 2019 10:33:46 am

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने जलती चिता से शव को किसी तरह निकाला और अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

ऐसा क्या हुआ कि पुलिस ने जलती चिता से निकाला विवाहिता का शव- देखें वीडियो

ऐसा क्या हुआ कि पुलिस ने जलती चिता से निकाला विवाहिता का शव- देखें वीडियो

बरेली। भमोरा ने दहेज के लालची ससुरालियों ने विवाहिता की हत्या कर दी और उसको शव को जला दिया। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने विवाहिता के शव को जलती चिता से निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है।
तीन साल पहले हुई शादी

बदायूं के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चंदोखर गाँव के रहने वाले कुंवर पाल मौर्य ने अपनी बेटी अंगूरी की शादी तीन साल पहले बरेली जिले के भमोरा थाना क्षेत्र के खुली ताहरपुर गांव निवासी यशपाल मौर्य से की थी। परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद से ही उसका पति उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने लगा और पांच लाख रूपये की मांग कर रहा था। रक्षाबंधन पर अंगूरी अपने मायके गई और अपने घरवालों को रो-रो कर अपने साथ हो रही यातनाओं के बारे में बताया। 22 अगस्त को अंगूरी का पति उसे मायके से विदा करा लाया। जिसके बाद ससुराल वालों ने अंगूरी की हत्या कर दी और उसके शव को जलाने की कोशिश की।
मुकदमा हुआ दर्ज

इस बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जलती चिता से शव को किसी तरह निकाला और अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि मामले की जाँच करवाई जा रही है और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से ही मृतका के ससुराल वाले फरार हो गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो